हरियाणा

करनाल पुलिस का एक्शन, पकड़ी प्रतिबंधित दवाइयों की बड़ी खेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

Gulabi Jagat
20 Jun 2022 5:29 PM GMT
करनाल पुलिस का एक्शन, पकड़ी प्रतिबंधित दवाइयों की बड़ी खेप, 3 आरोपी गिरफ्तार
x
करनाल पुलिस का एक्शन

करनाल: पुलिस ने जिले में प्रतिबंधित दवाइयों की तस्करी (banned drugs smuggling in karnal) करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. गाड़ी में भरकर प्रतिबंधित नशीली दवाईयों की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को करनाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 240 बोतल प्रतिबंधित ओमैक्स सिरप, 2 हजार 990 ट्रामाडोल गोलियां और 5 हजार कैरीसीपरोडोल की गोलियां बरामद की गई हैं. जिला पुलिस करनाल के थाना असंध की टीम ने ये कार्रवाई की है.

सोमवार शाम के समय जींद चौक असंध पर मौजूद पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि नशीली और प्रतिबंधित दवाइयों की तस्करी करने वाले तीन लोग गाड़ी से जा रहे हैं. विश्वसनीय सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर आरोपी कुलदीप, विष्णु कुमार, और स्लेश सैनी को गाडी नम्बर HR-55-Y-7709 मार्का स्विफ्ट डिजायर सहित गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा पूछताछ व गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी की डिग्गी में रखे एक कट्टे में से 240 बोतल ओमैक्स सिरप, गाड़ी में रखी पेटियों में से 2 हजार 990 ट्रामाडोल गोलियां और 5 हजार कैरीसीपरोडोल की गोलियां बरामद की गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना असंध में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21सी, 22सी के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
जांच में खुलासा हुआ कि इस मामले में कैथल का रहने वाला आरोपी कुलदीप मुख्य आरोपी है. आरोपी अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उपरोक्त नशीले सिरप व गोलियों को रोहतक से सस्ते दाम में एक व्यक्ति से खरीदकर लाया था और इन्हें कैथल में ले जाकर मंहगे दाम पर सप्लाई करना था. आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. करनाल पुलिस पहले भी नशीली दवाइयों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी है. जिले में लगातार नशे के तस्कर गिरफ्तार किये जा रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta