हरियाणा

गांव के ही युवक पर अगवा कर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप

Shantanu Roy
6 Nov 2021 6:39 AM GMT
गांव के ही युवक पर अगवा कर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप
x
जिले में 16 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म (Palwal Rape Case) का मामला सामने आया है. नाबालिग का आरोप है कि घर के बाहर से ही उसे अगवा कर आरोपियों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया.

जनता से रिश्ता। जिले में 16 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म (Palwal Rape Case) का मामला सामने आया है. नाबालिग का आरोप है कि घर के बाहर से ही उसे अगवा कर आरोपियों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने ये बात अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद परिजनों ने महिला थाना में मामला दर्ज करवाया. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पलवल: जिले में 16 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म (Palwal Rape Case) का मामला सामने आया है. नाबालिग का आरोप है कि घर के बाहर से ही उसे अगवा कर आरोपियों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने ये बात अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद परिजनों ने महिला थाना में मामला दर्ज करवाया. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
पीड़ित ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब वो शिकायत लेकर थाने पहुंची तो महिला पुलिस कर्मियों ने उसे धमकाया था. पीड़िता के मुताबिक 31 अक्तूबर की रात वो किसी काम से घर से बाहर निकली थी. उसी दौरान गांव के ही रहने वाले युवक ने उसे अगवा कर लिया और बारात घर में रेप किया. पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने आरोप पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. वहीं पीड़िता ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए.

महिला थाना प्रभारी एसआई वनीत ने धमकाने की बात को नकारते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. लीगल एडवाइजर के सामने पीड़िता के बयान कराए गए और जो शिकायत उसने दी है उसी पर मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta