हरियाणा

गांव पिपलीखेड़ा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक किसान का शव मिला

Sonali
26 Nov 2021 11:57 AM GMT
गांव पिपलीखेड़ा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक किसान का शव मिला
x
जिले के गांव पिपलीखेड़ा में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक किसान का शव (Farmer death in Sonipat) मिला. किसान का शव गांव के ही एक खेत में पड़ा मिला.

जनता से रिश्ता। जिले के गांव पिपलीखेड़ा में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक किसान का शव (Farmer death in Sonipat) मिला. किसान का शव गांव के ही एक खेत में पड़ा मिला. साथ ही वारदात स्थल पर किसान की मोटरसाइकिल भी खड़ी मिली. मृतक के गले पर जर्सी बंधी हुई थी. जिससे व्यक्ति की जर्सी से गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 43 वर्षीय सोमबीर निवासी पिपलीखेड़ा गांव के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमबीर बृहस्पतिवार की सुबह 11 बजे अपने घर से खाद लेने के लिए 50 हजार रुपये लेकर बाइक पर निकला था, लेकिन उसके बाद वो घर नहीं लौटा. अब उसका शव गांव के खेत में पड़ा मिला और मृतक के पास से पुलिस को रुपये भी बरामद नहीं हुए. मृतक के बेटे नीरज का आरोप है कि किसी व्यक्ति ने उसके पिता से रुपये छीनने के बाद उनकी जर्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

इस मामले में पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए मौके पर एफएसएल टीम को बुलवाया और नमूने एकत्रित करवाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल (sonipat civil hospital) में भिजवा दिया. बड़ी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को पिपलीखेड़ा गांव के खेत में एक किसान का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के गले में उसी की जर्सी बंधी हुई थी. जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it