हरियाणा

हरियाणा के विधायकों को धमकाने के आरोप में 6 गिरफ्तार, पाकिस्तानी लिंक उजागर

Bhumika Sahu
1 Aug 2022 4:26 AM GMT
हरियाणा के विधायकों को धमकाने के आरोप में 6 गिरफ्तार, पाकिस्तानी लिंक उजागर
x
पाकिस्तानी लिंक उजागर

अमृतसर: पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम के बाद हरियाणा के भी विधायकों को वसूली और हत्या की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में शिकायत के बाद STF ने एक्शन लेते हुए मामले में 6 आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है। इसके साथ ही STF ने विधायकों को धमकियाँ दिए जाने के पीछे पाकिस्तान का हाथ होने की बात कही है।

बता दें कि, अपनी कार्रवाई के दौरान जाँच एजेंसी देश के कई हिस्सों में छापे मारे। मामले की जाँच कर रहे अधिकारियों का कहना है कि गोल्डी बराड़ गैंग के गैंगस्टरों द्वारा व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से विधायकों से पैसे मांगे और नहीं देने पर हत्या की धमकियाँ दी गईं। रिपोर्ट के अनुसार, अब तक हरियाणा के 4 विधायकों और एक MLA के बेटे को 24 से 28 जून के दौरान फोन पर पैसों के लिए धमकियाँ दी गई थीं। इसी प्रकार की धमकियाँ के पंजाब के दो विधायकों को भी दी गई हैं। पीड़ित विधायकों से एक लाख रुपए से लेकर एक करोड़ रुपए तक मांगे गए थे।
इस घटना को लेकर हरियाणा STF के पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने पाकिस्तानी कनेक्शन के बारे में जानकारी दी है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, पाकिस्तान में बैठै शातिर अपराधी वर्चुअल प्राइवेट नंबर (VPN) के माध्यम से दुबई के नंबरों का इस्तेमाल कर लगातार विधायकों को धमका रहे हैं। इन जालसाजों के कनेक्शन का पर्दाफास करते हुए 6 बदमाशों को अरेस्ट किया गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta