हरियाणा

घर में घुसकर 29 वर्षीय महिला से रेप, केस दर्ज

Kunti Dhruw
6 April 2022 7:18 AM GMT
घर में घुसकर 29 वर्षीय महिला से रेप, केस दर्ज
x
इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

गुरुग्राम. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं, आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा घटना के समय 29 वर्षीय महिला घर पर अकेली थी. इसी का फायदा उठाते हुए उसके मौहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस के मुताबिक, महिला की शिकायत के आधार पर मंगलवार को भोंडसी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई, जबकि आरोपी फरार हो गया है.
पीड़ित महिला की शिकायत के मुताबिक, वह घटना के समय सोमवार को अपने घर पर अकेली थी, क्योंकि उसका पति कार्यालय गया था और उसके दोनों बच्चे स्कूल में थे.आरोपी की पहचान सोनू के रूप में हुई. वह महिला के घर आया और उसके पति के बारे में पूछा. पुलिस ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि जब वह घर के दरवाजे पर थी, तो सोनू उसे जबरन घर में ले गया.
पीड़ित महिला ने पूरी घटना के बारे में अपने पति को बताया
उसके बाद सोनू ने महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और वहां से जाने से पहले घटना का खुलासा करने पर महिला और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी.पीड़ित महिला ने पूरी घटना के बारे में अपने पति को बताया, जिसके बाद दोनों ने पुलिस से संपर्क किया. चिकित्सा जांच में महिला के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है.
भोंडसी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक देविंदर कुमार ने कहा कि आरोपी सोनू के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta