हरियाणा

ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी करने वाले 2 गिरफ्तार

Kunti Dhruw
17 May 2022 5:27 PM GMT
ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी करने वाले 2 गिरफ्तार
x
गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा ने किसानों के आधा दर्जन ट्रैक्टर-ट्रॉली और पानी के टैंकर चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा ने किसानों के आधा दर्जन ट्रैक्टर-ट्रॉली और पानी के टैंकर चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान नूंह जिले के उजिना गांव निवासी अमित सिंह और दीप चंद उर्फ टिंकू के रूप में हुई है। पुलिस ने दावा किया कि उनके कब्जे से तीन ट्रॉली और दो पानी के टैंकर बरामद किए गए हैं और साथ ही उनकी गिरफ्तारी से एक हत्या का मामला भी सुलझ गया है।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा कि गांव ऊंचा माजरा निवासी शमशेर ने गुरुग्राम के पटौदी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। सांगवान ने कहा, आरोपी ने अपने चाचा के घर के सामने खड़ी शिकायतकर्ताकी ट्रैक्टर-ट्रॉली को 7-8 मई की रात को चोरी कर लिया था। इसी तरह 3 मई से 5 मई तक बिलासपुर व पटौदी क्षेत्र से ट्रैक्टर-ट्राली व पानी के टैंकरों की चोरी की करीब आधा दर्जन शिकायतें प्राप्त हुई थीं।
अपराधियों को क्राइम ब्रांच फरु खनगर की टीम ने सोमवार को बिलासपुर चौक से गुप्त सूचना के बाद गिरफ्तार किया। पूछताछ में अपराधियों ने खुलासा किया कि नूंह में पुरानी रंजिश को लेकर उन्होंने एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला था।
आरोपी अपराध करने के बाद से भाग रहे थे। इस दौरान उन्होंने किसानों के ट्रैक्टर-ट्रॉली और पानी के टैंकर चोरी करना शुरू कर दिया। उनकी गिरफ्तारी से चोरी के आधा दर्जन मामले और हत्या के एक मामले को हल कर लिया गया है। वे राजस्थान के कोटपुतली में चोरी के वाहनों को बेचते थे। दोनों को आगे की जांच के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta