हरियाणा

स्कार्पियो कार की टक्कर से 1 महिला की माैत, ग्रामीणों ने लगाया आरोप गाड़ी में थे नशीले इंजेक्शन

Rounak
17 Jun 2022 1:24 PM GMT
स्कार्पियो कार की टक्कर से 1 महिला की माैत, ग्रामीणों ने लगाया आरोप गाड़ी में थे नशीले इंजेक्शन
x
पढ़े पूरी खबर

अंबाला: लोगों ने किया हंगामा, बोले- गाड़ी में नशे के इंजेक्शन थे।धीन-सारण मार्ग पर बुधवार दोपहर स्कार्पियो कार की टक्कर से एक महिला की माैत और 3 महिलाओं के घायल होने के बाद पुलिस ने जब आरोपी चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तो वीरवार सुबह धीन गांव के गुस्साए लोगों ने पुलिस थाने में हंगामा कर दिया। ग्रामीण अनिल कुमार, राजपाल, सुखविंदर, राजेंद्र, रोहित, नरेश, अजय, प्रेम, जोगिंदर, बालक राम, शुभम, सतविंदर, मोहन, राज, परमाल, राहुल ने कहा कि इस मामले में पुलिस निष्पक्षता से कार्रवाई नहीं कर रही।

उन्होंने सुबह थाने में पहुंचकर आरोपी चालक की गिरफ्तारी के बारे में पूछा तो पुलिस कर्मियाें ने उन्हें बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापा मारा था, लेकिन वह घर नहीं मिला। आराेप है कि कुछ ही देर बाद पुलिस अपने बयान से पलटी और कहा कि आरोपी को सुबह ही पकड़ लिया था। चालक पुलिस कस्टडी में है। ग्रामीणों का आराेप है कि पुलिस बार-बार झूठ बोल रही है। आरोपी का 24 घंटे में मेडिकल होना चाहिए।
ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि चालक ने नशा किया हुआ था। ग्रामीणों का दावा था कि उनके पास गाड़ी में नशीले इंजेक्शन पड़े होने का वीडियो भी है। उन्हाेंने कहा कि यदि इस मामले में सही कार्रवाई न हुई तो वह रोड जाम करने से पीछे नहीं हटेंगे।
धीन गांव निवासी सुरेश कुमार ने कहा कि बुधवार को वह अपनी पत्नी रानी देवी व गांव की बबली, शिमला देवी, निर्मला देवी के साथ अपने ही गांव के जगदीश के खेत में मक्की तोड़ने के लिए गांव सारण की ओर सड़क पर पैदल जा रहे थे। दोपहर बाद करीब 3 बजे शराब ठेके से थोड़ा आगे पहुंचे ताे सारण की ओर से आई तेज रफ्तार स्काॅर्पियो गाड़ी ने महिलाओं को टक्कर मार दी। हालांकि वह महिलाओं के पीछे होने के कारण बच गया।
टक्कर में रानी, बबली, शिमला, निर्मला को काफी चोटें आई। गाड़ी भी अनियंत्रित होकर पेड़ टकराकर खेत में गिर गई। चालक मौके से फरार हाे गया। घायल बबली, शिमला व निर्मला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलाना में दाखिल करवाया व रानी देवी को एमएम अस्पताल में दाखिल कराया। निर्मला देवी काे प्राथमिक उपचार के बाद एमएम अस्पताल मुलाना लिए रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वहीं घायल बबली और शिमला देवी को अम्बाला रेफर किया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta