गुजरात

सूरत: ओडिशा के 3 व्यक्ति 3 लाख रुपये के गांजा के साथ गिरफ्तार

Kunti Dhruw
18 May 2022 5:24 PM GMT
सूरत: ओडिशा के 3 व्यक्ति 3 लाख रुपये के गांजा के साथ गिरफ्तार
x
सूरत पुलिस ने बुधवार को ओडिशा के तीन युवकों को गिरफ्तार किया।

सूरत पुलिस ने बुधवार को ओडिशा के तीन युवकों को गिरफ्तार किया, और उनके पास से पुलिस के 'नो ड्रग्स इन सूरत' के विशेष अभियान के तहत तीन लाख रुपये मूल्य का गांजा जब्त किया गया। एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, सूरत पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने बुधवार को सूरत रेलवे स्टेशन के पास निगरानी रखी और तीन युवकों को रोका, जिनकी हरकतें संदिग्ध थीं।

उनके सामान की जांच करने पर पुलिस को गांजा मिला, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। इनके पास से 30.35 किलो गांजा बरामद हुआ है जिसकी कीमत 3 लाख रुपये है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान सुशांत उर्फ ​​बादल मुदली (18), नारायण शाहू (25) और राहुल शाहू (21) के रूप में हुई है, जो सभी ओडिशा के गंजम जिले के निवासी हैं।
सूरत एसओजी पुलिस निरीक्षक आरएस सुवेरा ने कहा, "हमारी टीमों ने तीनों को तब पकड़ा जब वे सूरत रेलवे स्टेशन से बाहर निकल रहे थे। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे किसको प्रतिबंधित सामग्री पहुंचाने वाले थे और किसने खेप भेजी थी। उन्होंने हमें बताया कि उनमें से प्रत्येक को सूरत में एक व्यक्ति को मारिजुआना पहुंचाने के लिए 5,000 रुपये दिए गए थे। उन्हें गंजम के सरगना द्वारा रेलवे टिकट भी प्रदान किया गया था।
सुवेरा ने कहा, "सूरत के पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर ने सूरत शहर में ड्रग्स के प्रवेश और बिक्री को रोकने के लिए एक अभियान शुरू किया था। हमने अपने मुखबिरों को दूसरे राज्यों से सूरत शहर में प्रतिबंधित वस्तुओं की अवैध तस्करी को रोकने के लिए सक्रिय कर दिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta