गुजरात

गुजरात के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बातचीत करेंगे PM मोदी

Kunti Dhruw
25 Jan 2022 8:03 AM GMT
गुजरात के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बातचीत करेंगे PM मोदी
x
गुजरात में भाजपा के लिए चुनाव पूर्व एक तैयारी अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह 11 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं से वर्चुअल तरीके से बातचीत करेंगे।

गुजरात में भाजपा के लिए चुनाव पूर्व एक तैयारी अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह 11 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं से वर्चुअल तरीके से बातचीत करेंगे। पांच लाख से अधिक भाजपा सदस्य नमो एप्लिकेशन का उपयोग करके वर्चुअल मीट में भाग लेंगे। अगले महीने से जिन पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, उनके अलावा गुजरात में भी साल के अंत में चुनाव होंगे।

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए किया जा रहा हैं कार्यक्रम
गुजरात के लगभग 5.25 लाख भाजपा सदस्य नमो ऐप पर पंजीकृत हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक गुजरात पेज कमेटियों में 60 लाख पंजीकृत सदस्य हैं।गुजरात बीजेपी के मीडिया संयोजक याग्नेश दवे ने कहा, यह पहली बार है कि भाजपा के पांच लाख से अधिक सदस्य नवीनतम तकनीक का उपयोग करके प्रधानमंत्री के साथ आभासी (वर्चुअल) बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बारे में हमारा मार्गदर्शन करेंगे।
नमो ऐप के जरिए जुडे़गे कार्यकर्ता
मोदी का मार्च में गुजरात का दौरा करने का कार्यक्रम है और भाजपा नमो एप के जरिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जोड़ने की पूरी तैयारी कर रही है।प्रधानमंत्री ने सोमवार को उत्तर प्रदेश में नमो एप के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ इसी तरह की चर्चा की।
आपको बता दे कि भाजपा सोशल मीडीया के जरिए कार्यकर्ताओं को एकीकृत कर रही हैं। देश के सियासी दलों के बीच सबसे ज्यादा एक्टिव वाली पार्टी भाजपा ही हैैं। जिसने उच्च तकनीक के जरिए अपना फैलाव किया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta