गुजरात

कर्मचारियों को भुगतान करने के लिए रेस्तरां मालिक ने पड़ोसी का किया अपहरण, गिरफ्तार

Kunti Dhruw
4 April 2022 8:38 AM GMT
कर्मचारियों को भुगतान करने के लिए रेस्तरां मालिक ने पड़ोसी का किया अपहरण, गिरफ्तार
x
अपने स्टाफ सदस्यों को वेतन देने में असमर्थ, गुजरात के एक रेस्तरां मालिक ने कथित तौर पर अपने पड़ोसी को फिरौती के पैसे से कर्ज चुकाने की उम्मीद में गिरफ्तार कर लिया।

गुजरात: अपने स्टाफ सदस्यों को वेतन देने में असमर्थ, गुजरात के एक रेस्तरां मालिक ने कथित तौर पर अपने पड़ोसी को फिरौती के पैसे से कर्ज चुकाने की उम्मीद में गिरफ्तार कर लिया। उसने जाल बिछाया और अपने चार कर्मचारियों के साथ अपने पड़ोसी का अपहरण कर लिया। लेकिन जल्द ही, योजना विफल हो गई क्योंकि आरोपी के पैर ठंडे हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, गांधीनगर पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने शनिवार को कलोल से भोजनालय के मालिक 35 वर्षीय मितुल पटेल को पकड़ा, जबकि सात अन्य फरार हैं।

अपहरण 30 मार्च को उसके चार कर्मचारियों के साथ हुआ था, जो वेतन वृद्धि की मांग कर रहे थे। पीड़िता अपने घर पर अकेली थी तभी एक व्यक्ति ने उसका दरवाजा खटखटाया और सोलर पैनल चेक करने के बहाने घर में घुस गया। अन्य लोग पहले आरोपी के साथ आए और उस पर दबाव बनाया। उन्होंने उसे बांध दिया और अपहरण कर लिया। आरोपी ने पति से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला। जब पीड़िता के पति को पता चला कि उसकी अलका नाम की पत्नी गायब है, तो उसने पुलिस से संपर्क किया। जब पटेल को पता चला कि पुलिस रस्तोगी के घर जांच के लिए पहुंच गई है तो वह भड़क गया। उसने अलका को सुनसान जगह पर गिरा दिया।
दंपति ने बाद में पुलिस से संपर्क किया और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। जांच के दौरान, पुलिस ने अपहरण के लिए इस्तेमाल किए गए वाहन के मालिक की पहचान पटेल के रूप में की, जो अंबिका-कलोल राजमार्ग पर तिरुपति रेस्तरां चलाता है। पूछताछ के दौरान पटेल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
"ठाकुर और अन्य ने 23 मार्च को पटेल से मुलाकात की थी और वेतन वृद्धि की मांग की थी। लेकिन पटेल ने उन्हें बताया कि वह एक गंभीर वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं और उन्होंने कोई रास्ता निकाला। अपहरण का आइडिया नीलेश का था। अलका पूरे दिन अपने घर पर अकेली रहती है क्योंकि उसका पति फैक्ट्री में व्यस्त रहता है। इसलिए, अलका एक आसान लक्ष्य बन गई, "एक अधिकारी ने कहा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta