गुजरात

लव जिहाद: लड़की के परिजनों ने 22 वर्षीय किशोर को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला

Kunti Dhruw
12 May 2022 3:17 AM GMT
लव जिहाद: लड़की के परिजनों ने 22 वर्षीय किशोर को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला
x
अलग-अलग धर्मों से जुड़े एक जोड़े की प्रेम कहानी का अंत दुखद रूप से हुआ जब 22 वर्षीय व्यक्ति को उसके प्रेमीका के भाई ने बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला।

राजकोट: अलग-अलग धर्मों से जुड़े एक जोड़े की प्रेम कहानी का अंत दुखद रूप से हुआ जब 22 वर्षीय व्यक्ति को उसके प्रेमीका के भाई ने बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला और लड़की ने राजकोट शहर में आत्महत्या का प्रयास करने के लिए अपनी कलाई काट ली। एक स्थानीय कारखाने में काम करने वाले बिहार के मूल निवासी मिथुन ठाकुर और 18 वर्षीय लड़की सुमिया कादिवार पिछले कुछ महीनों से रिश्ते में थे। वे जंगलेश्वर मेन रोड स्थित राधा कृष्ण सोसायटी में एक ही मोहल्ले में रहते थे।

सोमवार को ठाकुर ने सुबह करीब 10 बजे सुमिया को उसके मोबाइल फोन पर कॉल किया लेकिन उसके भाई साकिर ने कॉल का जवाब दिया। उसने ठाकुर को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई।
साकिर और तीन अज्ञात व्यक्ति फिर ठाकुर के घर गए और उनकी बेरहमी से पिटाई की। पड़ोसियों में से एक ने उसे घर में बेहोश पड़ा देखा और उसे राजकोट सिविल अस्पताल ले गया, जहां से उसे गंभीर चोटों और ब्रेन हेमरेज के कारण अहमदाबाद रेफर कर दिया गया। ठाकुर ने बुधवार को अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया।
बुधवार को सुमिया को जब उसकी मौत की जानकारी हुई तो उसने भी कलाई काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बुधवार को अस्पताल में भर्ती होने के बाद पूरी घटना का पता चला। सुमिया के माता-पिता तलाकशुदा हैं और उनकी मां भी एक निजी कंपनी में मजदूरी करती हैं। ठाकुर और उनके पिता बिपिन राजकोट में रहते थे और एक कारखाने में काम करते थे। भक्तिनगर थाने के निरीक्षक एलएल चावड़ा ने कहा, ''हमने पीड़िता के पिता की शिकायत ली है और साकिर और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है.''
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta