गुजरात

गुजरात में खर्ककानातोली के युवक की हादसे में मौत

Kunti
25 Nov 2021 11:35 AM GMT
गुजरात में खर्ककानातोली के युवक की हादसे में मौत
x
गुजरात न्यूज़

तहसील के खर्ककानातोली के एक युवक की गुजरात में एक हादसे में मौत हो गई। गोधरा स्टेशन में ट्रेन में चढ़ते समय वह चपेट में आ गया। नौकरी की तलाश में वह 22 दिन पहले गांव वालों के साथ गया था। नौकरी नहीं मिलने पर वह वापस लौट रहा था। इस दौरान हादसा हो गया।

ग्राम प्रहरी नरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया कि उहें गोधरा स्टेशन से रेलवे पुलिस का फोन आया। उन्होंने घटना की सूचना दी। पुलिस ने बताया कि गोधरा स्टेशन में ट्रेन में चढ़ते समय कपकोट तहसील के खर्ककानातोली निवासी 22 वर्षीय पवन राठौर पुत्र बलवंत सिंह की ट्रेन में चढ़ते समय ट्रेन से कटकर मौत हो गई। कोरंगा ने बताया कि पवन ने दसवीं तक की पढ़ाई की थी। उसकी चार बहनें हैं सभी की शादी हो चुकी है। नौकरी की तलाश में गांव के लोगों के सहारे गया था। उनके गांव के कई लोग गुजरात में काम करते हैं।
जम्मू में किसी कोल्ड स्टोरेज में काम करता था
कपकोट। पवन को गुजरात मौत बुलाकर ले गई। इससे पहले वह जम्मू कश्मीर में किसी कोल्ड स्टोरेज में काम करता था। वहां से नौकरी छोड़कर वह 22 दिन पहले ही गुजरात गया था। नौकरी नहीं मिली तो वह लौट रहा था। कोरंगा ने घरवालों को घटना की सूचना दी। पिता गरीब हैं। वह बेटे के शव लेने भी नहीं जा पाए। गांव के लोग उसका अंतिम संस्कार भी वहीं कर रहे हैं।
आंखों से कमजोर था पवन
खर्ककानातोली के पवन आंखों से कमजोर था। उसके पास दिव्यांग सर्टिफिकेट भी था। यही कमजोरी उसकी मौत का कारण बना। घटना की सूचना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it