गुजरात

गुजरात में शख्स ने शेर के पीछे दौड़ाई कार, वीडियो देखकर लोगों का गुस्सा फूटा

Kunti Dhruw
23 March 2022 10:24 AM GMT
गुजरात में शख्स ने शेर के पीछे दौड़ाई कार, वीडियो देखकर लोगों का गुस्सा फूटा
x
कुछ लोग पशुओं के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं कि देखकर दिल यही कहता है।

गुजरात: कुछ लोग पशुओं के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं कि देखकर दिल यही कहता है, कि क्या ये सही में इंसान ही हैं? सोमवार को एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें कुछ आदमी चेन से बंधे एक बेजुबान कुत्ते पर गुलाल फेंक रहे हैं। उनका अमानवीय व्यवहार देखकर पशु प्रेमी भड़क गए। अब गुजरात में कार ड्राइवर द्वारा एक एशियाई शेर को परेशान करने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको गुस्सा भी आ सकता है। बता दें, वन विभाग ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वन विभाग ने शुरू की जांचवायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक सरफिरा आदमी अपनी कार से शेर का पीछा कर रहा है। दावा किया गया कि यह घटना अमरेली के जाफराबाद तालुका के फचरिया गांव की है! बता दें कि अमरेली जिला लगभग 100 शेरों का घर है, जिनमें से ज्यादातर गांव और वहां की सड़कों पर घूमते हुए दिख जाते हैं। शेत्रुंजी डिवीजन के उप वन संरक्षक जयन पटेल ने 'टीओआई' से कहा, 'हमने जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक साक्ष्य जुटाने के बाद वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की जाएगी।
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक सरफिरा आदमी अपनी कार से शेर का पीछा कर रहा है। दावा किया गया कि यह घटना अमरेली के जाफराबाद तालुका के फचरिया गांव की है! बता दें कि अमरेली जिला लगभग 100 शेरों का घर है, जिनमें से ज्यादातर गांव और वहां की सड़कों पर घूमते हुए दिख जाते हैं। शेत्रुंजी डिवीजन के उप वन संरक्षक जयन पटेल ने 'टीओआई' से कहा, 'हमने जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक साक्ष्य जुटाने के बाद वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की जाएगी।'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta