गुजरात

गुजरात: नकदी की कमी से निराश वडोदरा के व्यक्ति ने बहन की हत्या की

Kunti Dhruw
23 Jun 2022 12:37 PM GMT
गुजरात: नकदी की कमी से निराश वडोदरा के व्यक्ति ने बहन की हत्या की
x
शहर के बाहरी इलाके खटम्बा गांव में आर्थिक तंगी से हताश होकर 24 वर्षीय छात्र ने अपनी बहन पर हमला कर दिया.

वडोदरा : शहर के बाहरी इलाके खटम्बा गांव में आर्थिक तंगी से हताश होकर 24 वर्षीय छात्र ने अपनी बहन पर हमला कर दिया. जहां यह घटना तीन दिन पहले की है, वहीं बुधवार को बेन अब्राहम द्वारा अपनी बहन बेटी को चाकू से मारने का एक वीडियो वायरल हुआ था। जबकि बेट्टी का अस्पताल में इलाज चल रहा है, पुलिस ने बेन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक एक निजी विश्वविद्यालय में फोरेंसिक साइंस की पढ़ाई करने वाला अब्राहम अपने माता-पिता के साथ कृष्णा दर्शन गांव में रहता है. परिवार काफी समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था। तीन दिन पहले, बेन अपनी मां शाइनी के साथ गरमागरम बहस में पड़ गया और उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया।
शाइनी ने उसे शांत होने के लिए कहा, लेकिन बेन आक्रामक हो गया, जिसके बाद उसने बेट्टी को फोन किया जो घर भाग गई। बेट्टी ने मामले में हस्तक्षेप करने की कोशिश की लेकिन बेन भी उससे नाराज हो गया। फिर उसने घर से चाकू निकाला और अपनी बहन पर हमला करने लगा। वह घर से बाहर भागी, लेकिन उसने उसका पीछा किया और उसे सार्वजनिक रूप से कई बार मार डाला।

एक पड़ोसी ने हमले का एक वीडियो रिकॉर्ड किया जहां बेन को बेट्टी को जमीन पर गिरने पर भी मारते हुए देखा जा सकता है। शाइनी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसे भी कुछ चोटें आईं। बेन ने अपने ही घर पर पथराव भी किया। इसके बाद कुछ पड़ोसी मदद के लिए दौड़े और घायलों को अस्पताल ले गए। पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बेन की मानसिक स्थिति ठीक तो नहीं थी।
एक सप्ताह पहले अजवा रोड पर एक महिला ने अपनी बेटी की चाकू से 20 बार हत्या की थी। मां को शक था कि उसकी बेटी अपने प्रेमी के करीब आ रही है। उसने अपनी बेटी को उस आदमी से दूर रहने के लिए कहा, लेकिन उसने नहीं माना।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta