गुजरात

गुजरात: समुदाय के दो समूहों के बीच झड़प, सेना के पूर्व जवान की गोलबारी में 2 की मौत

Kunti
15 Jan 2022 1:42 PM GMT
गुजरात: समुदाय के दो समूहों के बीच झड़प, सेना के पूर्व जवान की गोलबारी में 2 की मौत
x
गुजरात के पोरबंदर कस्बे में एक समुदाय के दो समूहों के बीच झड़प के दौरान सेना के एक पूर्व जवान ने कथित तौर पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

गुजरात के पोरबंदर कस्बे में एक समुदाय के दो समूहों के बीच झड़प के दौरान सेना के एक पूर्व जवान ने कथित तौर पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार रात हुई इस घटना के लिए स्थानीय भाजपा पार्षद और उनके बेटे समेत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पोरबंदर के पुलिस अधीक्षक रवि मोहन सैनी ने कहा कि पिछले साल फरवरी में हुए नगर पालिका चुनाव को लेकर पिछले कुछ विवाद को लेकर दोनों समूहों में एक-दूसरे के खिलाफ रंजिश थी।

अधिकारी ने कहा कि पिछली रात माहेर समुदाय के दो समूहों के कुछ सदस्य आपस में भिड़ गए। उनमें से एक सेना का पूर्व जवान था, जिसके पास लाइसेंसी हथियार था। दो लोगों की मौत नजदीक से चलाई गई गोली से हुई। पुलिस के अनुसार, दो समूहों के कुछ सदस्यों को वाहनों की टक्कर लगने के बाद झड़प हुई, जिसके बाद लोगों ने गाली-गलौज और हवा में फायरिंग शुरू कर दी।
कमलाबाग थाने के एक अधिकारी ने बताया कि रिवॉल्वर, तलवार और बेसबॉल के बल्ले से लैस उन्होंने एक दूसरे पर हमला किया, जिससे दो की मौत हो गई और एक (शिकायतकर्ता) गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पूर्व सैन्यकर्मी अर्भम ओडेदरा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और हथियार जब्त कर लिया है, अन्य को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। 11 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास), 143 (गैरकानूनी जमावड़ा), 147 (दंगा), 148 (घातक हथियारों से लैस दंगा) और 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it