गुजरात

गुजरात में कैबिनेट का विस्तार, वरिष्ठ मंत्री होंगे ड्राप, पढ़े पूरी डिटेल्स

Rounak
15 Sep 2021 4:06 AM GMT
गुजरात में कैबिनेट का विस्तार, वरिष्ठ मंत्री होंगे ड्राप, पढ़े पूरी डिटेल्स
x

गांधीनगरः गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल आज अपने कैबिनेट का विस्तार कर सकते हैं. माना जा रहा है कि आज भूपेंद्र पटेल अपने मंत्रिमंडल में 10 मंत्रियों को शामिल कर सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कई पुराने और दिग्गज मंत्रियों का पत्ता कट सकता है. माना जा रहा है कि भूपेंद्र पटेल के मंत्रिमंडल में कुछ नए चेहरों को जगह मिल सकती है.

पार्टी की ओर से सभी समुदाय को ध्यान में रखकर उनका उचित प्रतिनिधित्व देने की कोशिश की जा रही है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि नए मंत्रिमंडल में किसे जगह मिलेगी और किसका पत्ता कटेगा.
नए मंत्रिमंडल में नितिन पटेल को शामिल किया जाएगा या नहीं यह साफ नहीं हो पाया है. पार्टी गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए किसी भी तरह का खतरा नहीं उठाना चाहती है.
पार्टी सूत्रों ने बताया कि खुद को मंत्री पद के काबिल मानने वाले नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल मिलकर अपना दावा मजबूत करने की कोशिश की है. सूत्रों ने बताया कि ऐसे कई दावेदार हैं जो कि प्रदेश अध्यक्ष से मिले और अपना दावा पेश किया.
बता दें कि विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद भूपेंद्र पटेल ने सोमवार को गुजरात के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी. इस दौरान किसी भी मंत्री का शपथ ग्रहण नहीं हुआ था. वहीं मंत्री पद किसे दिया जाएगा इस सवाल को लेकर प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि नए मंत्रियों के नाम पर सोच विचार जारी है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it