गुजरात

अहमदाबाद: कक्षा 9 वीं के छात्र को सीनियर्स ने पेशाब पीने के लिए किया मजबूर, शिकायत दर्ज

Kunti Dhruw
26 April 2022 11:04 AM GMT
Ahmedabad: Class 9th student forced to drink urine by seniors, complaint filed
x
केंद्रीय विद्यालय वस्त्रापुर में कक्षा 9 के एक छात्र को शनिवार को कक्षा 12 के कुछ छात्रों ने कथित तौर पर पेशाब पीने के लिए मजबूर किया।

अहमदाबाद: केंद्रीय विद्यालय वस्त्रापुर में कक्षा 9 के एक छात्र को शनिवार को कक्षा 12 के कुछ छात्रों ने कथित तौर पर पेशाब पीने के लिए मजबूर किया। स्कूल प्रशासन से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर अभिभावकों ने स्थानीय पुलिस के समक्ष याचिका दायर की है। घटना शनिवार शाम 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए एक विदाई पार्टी के दौरान हुई।

14 वर्षीय के माता-पिता द्वारा दायर याचिका के अनुसार, उसे कक्षा 12 के कुछ छात्रों द्वारा स्कूल के वॉशरूम में खींच लिया गया, जहां उन्होंने उसे पेशाब पिलाने की कोशिश की। वस्त्रपुर थाने के निरीक्षक एसजी खंभला ने बताया कि कक्षा 12 के छात्रों ने नौवीं कक्षा के छात्र पर नींबू पानी और छाछ भी डाला।
माता-पिता द्वारा दायर याचिका में कहा गया है कि घटना के बाद लड़का गंभीर अवसाद में चला गया। खंभाला ने कहा, "हमने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह एक संवेदनशील मामला है जहां आरोपी भी नाबालिग हैं। इसलिए हमें हर कदम बहुत सावधानी से उठाना होगा।" स्कूल की प्रिंसिपल जेनी जेम्स ने आरोपों का खंडन किया है और दावा किया है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई।
"ऐसी कोई घटना नहीं हुई है," उसने दावा किया। यह पूछे जाने पर कि पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली गई है, उन्होंने कहा, "कोई भी शिकायत दर्ज कर सकता है। मैं इस घटना को कोई हाइप नहीं देना चाहता। मैं मीडिया के सामने इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा," जेम्स ने कहा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta