गुजरात

मौत की राह बना अहमदाबाद शहर का एसजी हाईवे, कार चालक ने दंपती को मारी टक्कर

Gulabi Jagat
29 May 2022 7:25 AM GMT
मौत की राह बना अहमदाबाद शहर का एसजी हाईवे, कार चालक ने दंपती को मारी टक्कर
x
अहमदाबाद शहर का एसजी हाईवे मौत का ठिकाना बन गया है
अहमदाबाद शहर का एसजी हाईवे मौत का ठिकाना बन गया है, ऐसे में शनिवार को भीषण हादसे हो रहे हैं. बीती देर रात एक कार चालक ने दंपति को टक्कर मार दी और उनकी हत्या कर दी। ट्रैफिक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। साथ ही दुर्घटना करने वाली कार को भी सीज कर लिया गया है। हालांकि आरोपी फरार हो गया है। जिसकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।
हादसे के बाद कार का आरोपी चालक फरार हो गया
अहमदाबाद में एसजी हाईवे पर सोला विद्यापीठ के सामने बीती देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी के बेटे और बहू की मौत हो गई है। मृतक द्वारकेश वानिया और उसकी पत्नी जूली बीती देर रात एक्टिवा पर हाईवे पार कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार जीजे 01 केपी 9398 के चालक ने उसे चौंका दिया। जिसमें उसकी पुल से गिरकर मौत हो गई। ट्रैफिक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।
एक कार चालक ने दंपती को टक्कर मार दी और मार डाला
गौरतलब है कि मृतक दंपत्ति की अभी दो महीने पहले ही शादी हुई थी। और कल सालगिरह मनाने के लिए निकले थे। उसी समय घर लौटते समय हादसा हुआ। गौरतलब है कि कार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दंपती की टक्कर से 100 मीटर की दूरी पर पुल से नीचे गिर गया। हालांकि हादसे के कुछ देर बाद ही कार का चालक मौके से फरार हो गया। एसजी ने हाईवे पर तेज यात्रा के लिए एक ओवर ब्रिज बनाया लेकिन अब ओवर स्पीड इस ओवर ब्रिज पर लोगों की जान ले रही है। यह देखना जरूरी है कि इन घातक सड़कों पर होने वाले हादसों को रोकने के लिए पुलिस क्या कदम उठाती है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta