गोवा

परिवहन मंत्री एक कार किराए के लिए परमिट की प्रक्रिया की करेंगे समीक्षा

Kunti Dhruw
7 May 2022 1:34 PM GMT
परिवहन मंत्री एक कार किराए के लिए परमिट की प्रक्रिया की करेंगे समीक्षा
x
परिवहन मंत्री मौविन गोडिन्हो ने गुरुवार को कहा कि सरकार किराए पर कार चलाने वालों के लिए परमिट देने की प्रक्रिया की समीक्षा करेगी।

वास्को: परिवहन मंत्री मौविन गोडिन्हो ने गुरुवार को कहा कि सरकार किराए पर कार चलाने वालों के लिए परमिट देने की प्रक्रिया की समीक्षा करेगी, और हर आवेदक के लिए किराए की बाइक की संख्या को कम करने की कोशिश करेगी ताकि पर्यटकों से होने वाली दुर्घटनाओं को कम किया जा सके। सुरक्षित सड़कें सुनिश्चित करें।

गोडिन्हो ने कहा कि उनके अधिकांश कैबिनेट सहयोगियों ने उनसे रेंट-ए-कार ऑपरेटरों को अधिक परमिट जारी नहीं करने का अनुरोध किया है क्योंकि सड़क पर बहुत अधिक वाहन हैं और पर्याप्त पार्किंग क्षेत्र के अभाव में लोग अपने वाहनों को बेतरतीब ढंग से पार्क कर रहे हैं। यहां तक ​​कि किसी के घरों के सामने और उनकी पहुंच को अवरुद्ध कर दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की स्थिति को एक निश्चित बिंदु से आगे नहीं बढ़ने दिया जा सकता है और इसलिए सरकार पूरी योजना की समीक्षा करेगी।
किराए पर बाइक चलाने वालों की मांगों का जिक्र करते हुए मंत्री ने कहा कि यह एक और बड़ी समस्या है क्योंकि अतीत में बिना दिमाग लगाए उन्हें परमिट दिए गए थे। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने अब तक पिछले आठ महीनों से एक भी नए लाइसेंस को मंजूरी नहीं दी है और जब तक इसे सुव्यवस्थित नहीं किया जाता है, तब तक वह इसे मंजूरी नहीं देंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta