गोवा

फॉरवर्ड पार्टी और टीएमसी में हो सकता है गठबंधन, जानिए ममता बनर्जी ने क्या कहा

Dev upase
30 Oct 2021 10:48 AM GMT
फॉरवर्ड पार्टी और टीएमसी में हो सकता है गठबंधन, जानिए ममता बनर्जी ने क्या कहा
x

फाइल फोटो 

इसी साल भाजपा से अलग हुई फॉरवर्ड पार्टी

जनता से रिस्ता वेबडेसक | गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों की तैयारियां जोरों पर है। सभी पार्टियों के प्रमुख गोवा का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी भी गोवा दौरे पर हैं। शनिवार को गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने ममता बनर्जी से मुलाकात की और सियासी समीकरण पर विस्तार से चर्चा की। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि अच्छे दिन लाने वाले देश को बर्बाद करने में लगे हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि देश में महंगाई आसमान छू रही है, पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ाए जा रहे हैं, जीएसटी से पूरा कारोबार चौपट हो रखा है, देश से वस्तुओं का निर्यात लगातार घट रहा है, लेकिन भाजपा इन समस्याओं को हल करने के लिए गंभीर नहीं है। टीएमसी प्रमुख ने भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट होने की अपील भी की।

वहीं, गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने कहा कि आज ममता बनर्जी से मुलाकात हुई है। ममता बनर्जी क्षेत्रीय गौरव की प्रतीक हैं, हम भी एक क्षेत्रीय दल हैं। हम उनके हालिया बयान का स्वागत करते हैं कि भाजपा के खिलाफ लड़ने के लिए समान विचारधारा वाले दलों को एक साथ आना चाहिए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक,फॉरवर्ड पार्टी तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन करने की तैयारी में है। शुक्रवार को गोवा की राजधानी पणजी पहुंचीं ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और चुनावी रणनीति पर विस्तार से चर्चा की।

इसी साल भाजपा से अलग हुई फॉरवर्ड पार्टी

सरदेसाई ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में मजबूत स्थिति में है और वह तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन करने को तैयार हैं। इसी साल अप्रैल में गोवा फॉरवर्ड पार्टी के प्रमुख विजय सरदेसाई ने भाजपा से अपना गठबंधन खत्म किया था। सरदेसाई ने कहा, "इस भ्रष्ट और सांप्रदायिक शासन को समाप्त करने के लिए विपक्ष की एकता महत्वपूर्ण है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it