गोवा

राहुल गांधी ने युथ कांग्रेस के फुटबॉल टूर्नामेंट का किया शुभारंभ

Janta Se Rishta Admin
30 Oct 2021 1:40 PM GMT
राहुल गांधी ने युथ कांग्रेस के फुटबॉल टूर्नामेंट का किया शुभारंभ
x

गोवा। राहुल गांधी ने युथ कांग्रेस के फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) फिलहाल गोवा पहुंचे हुए हैं, इस दौरान उन्होंने आज वेलसाओ में मछुआरों से मुलाकात की. इस मुलाकात में राहुल कई मछुआरा समुदाय के सदस्यों से उनके परेशानियों के बारे में बातचीत की. मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि जब यूपीए सरकार सत्ता में थी तब पेट्रोल के इंटरनेशनल दाम 140 डॉलर प्रति बैरल पहुंच गए थे. आज पेट्रोल और डीजल के इंटरनेशनल दाम जब हम सत्ता में थे उससे काफी कम हैं लेकिन आपको पेट्रोल और डीजल के लिए बहुत ज़्यादा भुगतान करना पड़ता है.

राहुल अपने भाषण के दौरान आगे कहते हैं, "हमने छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले और किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था और हमने उस वादे को पूरा भी किया. आप पंजाब, कर्नाटक में भी जाकर इसकी पुष्टि कर सकते हैं. हमारे घोषणापत्र में जो कुछ भी कहा जाता है वह गारंटी है, वादा नहीं."

उन्होंने राज्य के वातावरण के बारे में बात करते हुए कहा कि गोवा में सबसे महत्वपूर्ण चीज पर्यावरण है और जिसे हर कीमत पर संरक्षित किया जाना है, इसलिए हम बहुत स्पष्ट हैं कि हम गोवा को कोल हब नहीं बनने देंगे, हम राज्य को प्रदूषित जगह नहीं बनने देंगे. उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों से कहा कि वो सभी उन्हें अपने परिवार का सदस्य समझें और एक सदस्य की तरह ही व्यवहार करें. राहुल ने कहा कि और मुझे राज्य से संबंधित सभी दिक्कतों के बारे में बताएं ताकि मुझे पता चले कि आपके मुद्दे क्या हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it