गोवा

पीडब्ल्यूडी मंत्री ने किया स्वीकार, गड्ढों से मुक्त नहीं हुआ गोवा, अभी 20 फीसदी काम बाकी

Kunti
3 Nov 2021 2:48 PM GMT
पीडब्ल्यूडी मंत्री ने किया स्वीकार, गड्ढों से मुक्त नहीं हुआ गोवा, अभी 20 फीसदी काम बाकी
x
पीडब्ल्यूडी मंत्री ने किया स्वीकार

पणजी: मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की राज्य भर में गड्ढों को ठीक करने की समय सीमा 31 अक्टूबर को समाप्त होने के बाद, पीडब्ल्यूडी मंत्री दीपक पौस्कर ने मंगलवार को स्वीकार किया कि 20% काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है।

"अस्सी प्रतिशत गड्ढों को साफ कर दिया गया है। प्रमुखों की मरम्मत की जानी बाकी है, "उन्होंने कहा। पौस्कर का बयान लगभग एक महीने बाद आया है जब पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री रामकृष्ण 'सुदीन' धवलीकर ने कहा था कि राज्य सरकार 1 नवंबर तक राज्य भर में गड्ढों की मरम्मत नहीं कर पाएगी क्योंकि उसके खजाने खाली थे।
पीडब्ल्यूडी मंत्री ने आगे कहा कि सड़कों का मिश्रण शुरू हो गया है और केंद्र द्वारा मोपा में ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे से सड़क संपर्क के लिए 978 करोड़ रुपये मंजूर किए गए हैं। उन्होंने कहा, "मोपा हवाई अड्डे के लिए लिंक रोड का काम जल्द शुरू होगा और 15 महीने के भीतर पूरा हो जाएगा।"
पौस्कर ने कहा कि केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने संपर्ककर्ता एमवी राव को राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण करते समय गुणवत्ता मानकों को बनाए रखने का निर्देश दिया था। यह पूछे जाने पर कि पोरवोरिम में एलिवेटेड फ्लाईओवर का काम कब शुरू होगा, पौस्कर ने कहा कि ग्रामीणों ने अदालतों का दरवाजा खटखटाया है और मुख्यमंत्री ने उनके साथ पांच दौर की बैठक की है। पुल की ऊंचाई बढ़ाने के लिए दोनों में समझौता हो गया है। काम शुरू हो जाएगा, "उन्होंने कहा। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार द्वारा 16,000 लीटर तक मुफ्त पानी की आपूर्ति की घोषणा के बाद से राज्य में 55% लोग लाभान्वित हुए हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it