गोवा

सांसद महुआ मोइत्रा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, तृणमूल कांग्रेस ने बनाया गोवा का प्रभारी

Janta Se Rishta Admin
13 Nov 2021 3:19 PM GMT
सांसद महुआ मोइत्रा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, तृणमूल कांग्रेस ने बनाया गोवा का प्रभारी
x

राष्ट्रीय स्तर की राजनीति में अपनी पहुंच बढ़ाने की कोशिश कर रही तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने लोकसभा सदस्य महुआ मोइत्रा ( Mahua Moitra) को शनिवार को पार्टी की गोवा इकाई का प्रभारी नियुक्त किया. गोवा में कुछ महीनों बाद ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. पार्टी ने एक बयान में कहा कि हमारी माननीय अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) कृष्णानगर लोकसभा से सांसद महुआ मोइत्रा को एआईटीसी की गोवा इकाई का तत्काल प्रभाव से प्रभारी नियुक्त करते हुए खुशी हो रही है.

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की राज्यसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी उपाध्यक्ष लुईजिन्हो फलेरियो को शनिवार को अपना उम्मीदवार घोषित किया. गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री फलेरियो ने कांग्रेस का दशकों का साथ छोड़कर सितंबर में तृणमूल का दामन थाम लिया था. पिछले महीने उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था. ममता बनर्जी ने गोवा में पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए पिछले महीने तटीय राज्य का दौरा किया था.

पिछले महीने देश के स्टार टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे. गोवा में ममता बनर्जी की उपस्थिति में पेस ने टीएमसी का हाथ थामा. कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि टेनिस स्टार लिएंडर पेस उनके छोटे भाई जैसे हैं. ममता ने कहा कि ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि लिएंडर पेस टीएमसी में शामिल हो गए हैं. मैं बहुत खुश हूं. वो मेरे छोटे भाई की तरह हैं. मैं उन्हें तब से जानती हूं जब मैं युवा मंत्री थी और वो बहुत छोटे थे. इससे पहले अभिनेत्री और कार्यकर्ता नफीसा अली भी गोवा में इसी कार्यक्रम में टीएमसी में शामिल हुईं थीं.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it