गोवा

ममता बनर्जी को राज्य में हिंसा की संस्कृति नहीं लानी चाहिए: गोवा सीएम

Kunti
14 Nov 2021 11:19 AM GMT
ममता बनर्जी को राज्य में हिंसा की संस्कृति नहीं लानी चाहिए: गोवा सीएम
x
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि उनकी पश्चिम बंगाल की समकक्ष ममता बनर्जी का तटीय राज्य में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए स्वागत है,

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि उनकी पश्चिम बंगाल की समकक्ष ममता बनर्जी का तटीय राज्य में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए स्वागत है, लेकिन उन्हें चुनाव के बाद की हिंसा की संस्कृति नहीं लानी चाहिए।

गोवा में आगामी चुनाव लड़ने के लिए बनर्जी की घोषणा के बारे में बात करते हुए, सावंत ने आईएएनएस को एक विशेष साक्षात्कार में बताया कि इस साल की शुरुआत में हुए राज्य विधानसभा चुनावों के बाद पश्चिम बंगाल में जो हुआ वह सभी को पता है।
उन्होंने कहा कि गोवा में चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से होते हैं और हिंसा की संस्कृति तटीय राज्य का हिस्सा नहीं है। साथ ही अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए सावंत ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री राष्ट्रीय राजधानी के प्रदूषित वातावरण से बचने के लिए अक्सर गोवा जाते हैं।
सावंत ने कहा कि गोवा में भाजपा सरकार फरवरी 2022 के चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है और दावा किया कि कोविड महामारी के कारण गंभीर वित्तीय संकट का सामना करने के बावजूद, पार्टी ने किसी भी सामाजिक कल्याण योजनाओं को नहीं रोका है, बल्कि लोगों की मदद के लिए अतिरिक्त योजनाएं शुरू की हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it