गोवा

गोवा: अध्यक्ष, भाजपा कार्यकर्ताओं ने खोटीगांव में घर बनाने में मदद की

Kunti Dhruw
16 May 2022 9:00 AM GMT
गोवा: अध्यक्ष, भाजपा कार्यकर्ताओं ने खोटीगांव में घर बनाने में मदद की
x
खोटीगांव पंचायत के महल-बड्डे गांव में सेवा संकल्प के तहत हमारी एक जरूरतमंद बहन के लिए घर का निर्माण महत्वपूर्ण बताते हुए,

कानाकोना : खोटीगांव पंचायत के महल-बड्डे गांव में सेवा संकल्प के तहत हमारी एक जरूरतमंद बहन के लिए घर का निर्माण महत्वपूर्ण बताते हुए, अध्यक्ष और कानाकोना विधायक रमेश तावड़कर ने भाजपा मंडल और कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को निर्माण स्थल पर व्यक्तिगत रूप से काम किया.

भाजपा कनाकोना मंडल के अनुसार, तावड़कर के साथ, भाजपा मंडल के सदस्यों और तावड़कर के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कमलाकर गांवकर के लिए एक घर बनाने के लिए निर्माण स्थल पर काम किया।
यह याद किया जा सकता है कि मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत ने 9 अप्रैल को तालुका की अपनी पहली यात्रा के दौरान दूसरी बार पदभार ग्रहण करने के बाद, बड्डेम (खोटीगाओ) और ज़िल्टवाडी (गोंडोंग्रिम) में दो घरों के निर्माण की नींव रखी थी और रुपये की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री राहत कोष से एक-एक लाख।
समारोह के लिए मौजूद कई अन्य लोगों ने फंड में योगदान दिया, तावड़कर ने घोषणा की कि दोनों सदनों को भाजपा कार्यकर्ताओं के योगदान से बनाया जाएगा और एक महीने के समय में पूरा किया जाएगा।
शनिवार को निर्माण स्थल पर एक उल्लेखनीय उपस्थिति बनाने और एक जेसीबी के साथ एक पिकैक्स के साथ खुदाई करने के बाद, जबकि भाजपा कार्यकर्ताओं ने साइट पर छोटी नौकरियों में भाग लिया, तावडकर ने कहा, "अंत्योदय तत्व के सिद्धांत पर काम करना, हमारा मिशन होगा अंतिम व्यक्ति तक पहुँचने के लिए उसे आजीविका के लिए पूर्ण समर्थन सुनिश्चित करना।"
मंडल के एक सदस्य ने बताया, 'बीजेपी मंडल, मंडल कमेटी, भाजयुमो, बीजेपी महिला मोर्चा के हमारे सभी पदाधिकारियों, पार्षदों, पंच सदस्यों और ग्रामीणों के साथ सभी कार्यकर्ताओं ने इस अनूठी अवधारणा में भाग लिया और इसे सफल बनाया। मुख्यमंत्री ने इससे पहले जिलावाडी के दिवंगत सोमनाथ मिराशी और खोटीगांव के कमलाकर गांवकर के परिवारों के लिए आवास निर्माण की आधारशिला रखी थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta