गोवा

गोवा में भाजपा को झटका, AAP में शामिल होंगे विश्वजीत कृष्णराव राणे

Kunti
15 Nov 2021 8:26 AM GMT
गोवा में भाजपा को झटका, AAP में शामिल होंगे विश्वजीत कृष्णराव राणे
x
पोरीम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विश्वजीत कृष्णराव राणे ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने की घोषणा की है.

वाल्पोई : पोरीम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विश्वजीत कृष्णराव राणे ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने की घोषणा की है. राणे ने कहा, कांग्रेस और भाजपा दोनों आप के पास एकमात्र विकल्प छोड़कर विकास में विफल रहे हैं।

"पोरीम विधायक प्रतापसिंह राणे 50 साल से विधायक हैं और 17 साल से अधिक समय तक मुख्यमंत्री रहे। इसके बावजूद वह पोरीम के लोगों को बुनियादी जरूरतें देने में नाकाम रहे हैं। सत्तारी के स्थानीय लोगों का कहना है कि उनके फैसले का असर 2022 के चुनावों में बीजेपी पर पड़ेगा क्योंकि पोरीम में उनके कई समर्थक हैं.
"भाजपा में शामिल होने की मेरी प्रेरणा तब मनोहर पर्रिकर का विजन था। चूंकि वर्तमान सरकार ने वह दृष्टि खो दी है, मुझे लगता है कि अरविंद केजरीवाल की दृष्टि अकेले गोवा को बदल सकती है। इसलिए मैंने आप में शामिल होने का फैसला किया है।" "कई सत्तारी निवासियों ने 24X7 पानी की आपूर्ति की उम्मीद के साथ बांध के लिए अपनी जमीन दी। दुर्भाग्य से, वे अभी भी पानी की कमी से जूझ रहे हैं। वे टैंकर आपूर्ति पर निर्भर हैं, "उन्होंने कहा।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it