गोवा

2 अलग-अलग मामलों में 36.5 लाख रुपए की शराब जब्त की गई

Bharti sahu
3 April 2024 10:57 AM GMT
2 अलग-अलग मामलों में 36.5 लाख रुपए की शराब जब्त की गई
x
शराब
मंगलवार को राज्य में दो अलग-अलग मामलों में दो वाहनों से अवैध रूप से ले जाई जा रही 36.5 लाख रुपये की शराब जब्त की गई।
अपराध शाखा पुलिस ने मंगलवार को उत्तरी गोवा के चोरला घाट पर एक ट्रक से 36 लाख रुपये मूल्य की 72,000 बोतल शराब जब्त की। पुलिस ने बताया कि शराब की बोतलें मडगांव के एक गोदाम से खरीदी गई थीं और उन्हें कर्नाटक के बेल्लारी ले जाया जा रहा था।
जब्त की गई शराब, ट्रक और दो चालकों तथा ट्रक में बैठे एक अन्य व्यक्ति को उत्पाद अधिकारियों को सौंप दिया गया। पुलिस ने कहा कि यह पाया गया कि 1,500 बक्से (12,960 लीटर) में 72,000 बोतलें ट्रक में छिपाकर अवैध रूप से ले जाई जा रही थीं। पुलिस ने कहा कि शराब के परिवहन के लिए कोई वैध परमिट नहीं था।
पुलिस ने कहा, तदनुसार, उक्त वाहन को जब्त की गई शराब की बोतलों, ड्राइवरों और एक कब्जेदार के साथ आगे की औपचारिकताओं के लिए उत्पाद निरीक्षक, उत्पाद शुल्क स्टेशन, सत्तारी को सौंप दिया गया।
दूसरे मामले में, पोंडा पुलिस ने शांतिनगर-पोंडा में बेथोडा निवासी देवीदास गांवकर की कार से 50,000 रुपये मूल्य की लगभग 275 लीटर शराब जब्त की। गांवकर के पास शराब परिवहन के लिए कोई वैध दस्तावेज या लाइसेंस नहीं था। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है और चालक को हिरासत में लेकर उत्पाद अधिकारियों को सौंप दिया है.
Next Story