गोवा

अदालत ने की महिला की मौत की जांच के आदेश के बाद 6 पर हत्या का मामला दर्ज

Kunti Dhruw
29 April 2022 7:06 PM GMT
अदालत ने की महिला की मौत की जांच के आदेश के बाद 6 पर हत्या का मामला दर्ज
x
बड़ी खबर

पणजी: गोवा की एक अदालत ने स्थानीय पुलिस को 23 वर्षीय नेहा मुलगलापल्ली की मौत की जांच का आदेश देने के बाद, इस बात को ध्यान में रखते हुए कि इसमें गड़बड़ी हो सकती है, हत्या के आरोप में शुक्रवार को छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया था।

नेहा की सितंबर 2021 में अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट के बाद मृत्यु हो गई। वह अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले उत्तरी गोवा के एक क्लब में गई थीं। हालांकि पुलिस ने मूल रूप से हत्या का मामला दर्ज नहीं किया था, लेकिन नेहा के पिता डॉ मुलगुलापल्ली ने न्यायिक मजिस्ट्रेट से संपर्क किया, जिन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में पुलिस को मामला दर्ज करने और हत्या के कोण से इसकी जांच करने का आदेश दिया था। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत पूसापति पृथ्वीवी, दांडू श्रावंती, डॉ के कार्तिक, सुजय संप्रीत और डॉली के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।
यह घटना सितंबर 2021 की है, जब तेलंगाना के मंचेरियल की रहने वाली डॉ नेहा मुलगलापल्ली अपने चचेरे भाई लीला आदित्य, कीर्ति राका और कार्तिक परशुराम के साथ अपना जन्मदिन मनाने गोवा गई थीं। उनके साथ उनकी दोस्त डांडू श्रावंती और श्रावंथी के प्रेमी पूसपति पृध्वी भी शामिल हुए, जो उनके साथ कैंडोलिम के विला में शामिल हुए, जहां उन्होंने 25 सितंबर की शाम को रखा था।
उस शाम बाद में, वे बागा बीच पर ब्रिटो के बार और रेस्तरां में रात के खाने के लिए निकले और 11 बजे तक विला लौट आए। रेस्तरां में, वे एक डॉ के कार्तिक, श्रावंथी के एक दोस्त से जुड़ गए, जो किराए के विला में भी लौट आए, जहां समूह रह रहा था। रात के खाने के बाद, समूह ने सुजय, संप्रीत और डॉली से भी मुलाकात की, जो डॉ के कार्तिक के समझाने के बाद विला में उनके साथ शामिल हो गए। कार्तिक रात करीब 11:40 बजे निकल गया।
चूंकि अगले दिन नेहा का जन्मदिन था, इसलिए उसके पास 12 बजे से कॉलों की बाढ़ आ गई, जिसके दौरान उसके पिता डॉ मुलगलापल्ली फनी और मां ने उसे एक वीडियो कॉल पर बधाई दी और कम से कम 1:15 बजे तक उसे व्यस्त रखा, जबकि अन्य रिश्तेदार बात कर रहे थे उसकी भी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta