गोवा

अभिनेता पुरु छिब्बर ने गोवा में मनाया बहन का जन्मदिन, परिवार के साथ ले रहे छुट्टी का आनंद

Kunti Dhruw
19 May 2022 10:46 AM GMT
अभिनेता पुरु छिब्बर ने गोवा में मनाया बहन का जन्मदिन, परिवार के साथ ले रहे छुट्टी का आनंद
x
बड़ी खबर

अभिनेता पुरु छिब्बर, जो वर्तमान में शो सब सतरंगी में अभिनय कर रहे हैं, ने अपनी बहन इरा छिब्बर के जन्मदिन के लिए गोवा में एक मजेदार पारिवारिक यात्रा की। वे कहते हैं, "गोवा ज्यादातर अपनी जीवंत संस्कृति, आधुनिक लोगों और अद्भुत जीवन शैली के लिए जाना जाता है, यही वजह है कि यह जगह पार्टी डेस्टिनेशन या हनीमून के लिए प्रचलित है। लेकिन मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि यह पारिवारिक छुट्टियों के लिए भी एक बेहतरीन जगह हो सकती है। मेरी बहन गोवा में अपना जन्मदिन मनाना चाहती थी, इसलिए हमने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक यात्रा का आनंद लिया और यह एक अद्भुत अनुभव निकला।"

पवित्र रिश्ता, बेइंतेहा, रिपोर्टर, नामकरण जैसे कई शो का हिस्सा रह चुके पुरु को लगता है कि पिछले दो सालों से इसे मिस करने के बाद हमें पारिवारिक आउटिंग के साथ अपने समय का आनंद लेना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, "कोविड -19 महामारी के बाद, हम पुराने सामान्य में वापस आ रहे हैं, लेकिन फिर भी हमें बहुत चिंता करने और जिम्मेदार होने की जरूरत है। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हम पिछले दो वर्षों से चूक गए हैं और अब हम प्रत्येक का जश्न मना सकते हैं परिवार के साथ कार्यक्रम और अगर हम अद्भुत सैर की योजना बना सकते हैं तो यह बहुत बढ़िया हो सकता है। इसलिए हमने गोवा की एक छोटी यात्रा का फैसला किया।"
पुररू शो में दीपू का किरदार निभा रहे हैं और गोवा में एक परिवार की छुट्टी के बाद उन्होंने काम फिर से शुरू कर दिया है। वह बताते हैं, "मैं इस समय शूटिंग कर रहा हूं इसलिए ब्रेक लेना एक टास्क था लेकिन मैंने मेकर्स को सूचित किया और मुझे छुट्टी मिल गई। अब मैं काम पर वापस आ गया हूं।"
पुररू और इरा लोकप्रिय अनुभवी अभिनेत्री विभा छिब्बर के बच्चे हैं, जिन्हें सफल टेलीविजन धारावाहिक सपना बाबुल का... बिदाई, श्रीमती कौशिक की पांच बहुएं, कसम तेरे प्यार की जैसे शो में यादगार काम करने के लिए जाना जाता है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta