गोवा

कार्यकर्ता ने गोवावासियों से पुराने गोवा के अवैध ढांचे को गिराने का समर्थन करने की अपील की

Kunti Dhruw
10 May 2022 7:49 AM GMT
कार्यकर्ता ने गोवावासियों से पुराने गोवा के अवैध ढांचे को गिराने का समर्थन करने की अपील की
x
बड़ी खबर

पंजिम: कार्यकर्ता अन्ना ग्रेसियस ने सोमवार को गोवावासियों से अपील की कि वे 29 मई को यहां आजाद मैदान में आयोजित होने वाली भूख हड़ताल में भाग लेकर "अवैधता के खिलाफ गोवा की विरासत की रक्षा के लिए पूरे गोवा के नागरिकों" का समर्थन करें।

ग्रेसियस ने कहा, "मैं गोवावासियों से अपील करता हूं कि वे एक अच्छे कारण के लिए बड़ी संख्या में इकट्ठा हों और गोवा राज्य को अवैध विकास कार्यों से बचाएं।" समूह ने कुम्भरजुआ निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस विधायक राजेश फलदेसाई से भी अनुरोध किया कि भविष्य में किसी भी तरह की अवैधता से बचने के लिए पुराने गोवा के लिए एक मास्टर प्लान का सीमांकन करने के लिए मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत से बात करें।
मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, फलदेसाई ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ पुराने गोवा में बहुत विवादास्पद अवैध ढांचे को ध्वस्त करने के बारे में बात की थी और सीएम ने उन्हें जल्द से जल्द उक्त अवैध ढांचे को ध्वस्त करने का वादा किया है।
इसके अलावा, फलदेसाई ने कहा, "मैंने 'अवैधता के खिलाफ गोवा की विरासत की रक्षा के लिए पूरे गोवा के चिंतित नागरिकों' समूह को अपना पूरा समर्थन दिया है और अगर इस अवैध संरचना के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।" यह कहते हुए कि वह किसी भी कीमत पर अवैध संरचना को ध्वस्त कर देगा, फलदेसाई ने कहा, "हमने इस संरचना को हटाने के लिए आवश्यक सभी कानूनी दस्तावेज एकत्र करके इसे ध्वस्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। संरचना हालांकि अवैध है, कानूनी प्रक्रिया का पालन करके इसे ध्वस्त करने की जरूरत है। " उन्होंने आगे कहा कि लोगों को मुख्यमंत्री, सत्ताधारी सरकार और न्याय करने वालों पर पूरा भरोसा है।
फलदेसाई ने एक अच्छे कारण के लिए लड़ने के लिए समूह "कंसर्न सिटिजन्स ऑफ ऑल ओवर गोवा टू प्रोटेक्ट गोयन हेरिटेज अगेंस्ट ग़ैरकानूनी" समूह की भी प्रशंसा की।ब्रीफिंग में समूह के अन्य सदस्यों के साथ संतन परेरा, अधिवक्ता शैलेह गावास भी उपस्थित थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta