गोवा

AAP , टीएमसी साइबेरियाई पक्षियों की तरह चुनाव के बाद पीछे हटेंगे: गोवा में फडणवीस

Kunti
23 Nov 2021 10:43 AM GMT
AAP , टीएमसी साइबेरियाई पक्षियों की तरह चुनाव के बाद पीछे हटेंगे: गोवा में फडणवीस
x
गोवा न्यूज़

भाजपा के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को कहा कि आप और टीएमसी जैसे राजनीतिक दल प्रवासी पक्षियों की तरह हैं जो राज्य में चुनाव समाप्त होने के बाद वापस वहीं चले जाएंगे जहां से वे आए थे। उत्तरी गोवा में मंड्रेम विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "गोवा में बहुत सारे दल आए हैं लेकिन वे साइबेरियाई पक्षियों की तरह हैं। साइबेरियन पक्षी कुछ समय के लिए मुंबई, गोवा आते हैं...कुछ साइबेरियन पक्षी दिल्ली से आए हैं, कुछ कोलकाता से। चुनाव खत्म होने के बाद वे वहीं लौट जाएंगे जहां से वे आए थे। गोवा में भाजपा के नेतृत्व में सरकार (सत्ता में) वापसी होगी। हमें सीएम प्रमोद सावंत पर भरोसा है, और सबसे बढ़कर, हमें पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा है, "फडणवीस ने कहा।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, "अगर राष्ट्रीय स्तर पर पूरी तरह से भ्रमित पार्टी है, तो वह कांग्रेस है जो अब एक नैनो पार्टी बन गई है।" अगले साल फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले गोवा की राजनीति में आक्रामक रूप से प्रवेश करने वाली टीएमसी पर, उन्होंने कहा, "किसी को ममता दीदी से पूछना चाहिए, आपने बंगाल में क्या हासिल किया है? एक समय में भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई नहीं थी, कोलकाता थी... पहले कम्युनिस्टों ने इसे बर्बाद किया और फिर दीदी ने इसे और बर्बाद कर दिया। लोगों के पास कोई नौकरी नहीं है, कोई कानून-व्यवस्था नहीं है ... अगर आप सरकार के खिलाफ बोलते हैं, तो आपको फांसी दी जाती है, आपके अंग टूट जाते हैं, आपके सिर काट दिए जाते हैं। वहां इस तरह का जुल्म होता है। और यह अत्याचार गोवा में कभी भी स्वीकार्य नहीं हो सकता।
उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी हमला करते हुए कहा कि उनका 'दिल्ली मॉडल' केवल सत्ता, शिक्षा और स्वास्थ्य के बारे में था और बुनियादी ढांचे जैसी अन्य चीजों की देखभाल केंद्र द्वारा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में की जाती थी। "लोग कोविड से मर गए क्योंकि उनके पास एक भी बड़ा अस्पताल नहीं था जिसे केजरीवाल ने बनाया था। वे केंद्र पर निर्भर थे।"
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it