गोवा

कुजिरा में मारपीट में 3 छात्र घायल

Bharti sahu
4 April 2024 11:53 AM GMT
कुजिरा में मारपीट में 3 छात्र घायल
x
कुजिरा
बम्बोलिम में कुजीरा शिक्षा परिसर में बुधवार को तनावपूर्ण स्थिति देखी गई, जब दो समूहों के बीच बहस लड़ाई में बदल गई, जिसके कारण तीन छात्र मामूली रूप से घायल हो गए और तीन युवाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। एक युवक को चाकू लहराते हुए दिखाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।अगाकैम पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में पोंडा के तालेइगाओ निवासी शोएब बेग, जोशुआ ज़ेवियर और ज़ैकुल्ला खाज़ी, दोनों को करनज़ालेम से गिरफ्तार किया।
घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कॉलेज के दूसरे वर्ष के छात्र और तालेगाओ के निवासी एडेन फर्नांडिस (20) ने शिकायत दर्ज कराई थी। एडेन और जोशुआ एक दूसरे को जानते थे; कथित तौर पर मंगलवार की रात तालेगाओ में किसी मुद्दे पर उनका झगड़ा हो गया। बुधवार को, जोशुआ अपने दो सहयोगियों के साथ सुबह 11 बजे के आसपास कुजिरा कॉम्प्लेक्स में आया और एडेन से भिड़ गया, जिसके बाद एडेन ने हस्तक्षेप किया।
दोस्त।
पुलिस ने कहा कि ज़ैकुल्ला ने लड़ाई के दौरान चाकू लहराया, जिसमें एक छात्र के हाथ में चोट लग गई.पहले भी कॉम्प्लेक्स में छोटे-मोटे झगड़े हो चुके हैं। हालाँकि, चाकू का इस्तेमाल कभी नहीं किया गया था।आरोपियों ने एडेन के दोस्त जय खोली के साथ गाली-गलौज और मारपीट की.
ज़ैकुल्ला ने शिकायतकर्ता के दोस्त मयंक चव्हाण पर मुक्कों से हमला किया और एडेन के दूसरे दोस्त चंद्रप्रकाश महाबार को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया, जिससे वह घायल हो गया।
जब एडेन के एक अन्य दोस्त शिवेश नाइक ने ज़ैकुल्ला को रोकने की कोशिश की तो उसके दाहिने हाथ की हथेली और पैर में चोटें आईं।ज़ैकुल्ला ने कोहली को चाकू मारने की कोशिश की, जिससे बचने की कोशिश में उनके हाथ में चोट लग गई।
घटना स्कूल की छुट्टी के समय की है.शोएब और जोशुआ बेरोजगार हैं, जबकि ज़ैकुल्ला ड्राइवर है। पुलिस ने बताया कि उनकी उम्र 19 से 22 साल के बीच है।पुलिस उपाधीक्षक सुदेश नाइक ने कहा कि पुलिस टीम के कुजिरा कॉम्प्लेक्स पहुंचने से पहले आरोपी अपराध स्थल से भाग गए।उन्होंने कहा कि पुलिस नियमित रूप से स्कूल के समय के दौरान क्षेत्र में गश्त करती है और ऐसा करना जारी रखेगी।
नाइक ने कहा, “हमने घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास), धारा 504, 506 (ii) के साथ आईपीसी की धारा 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।
नाइक ने कहा, अगाकैम पुलिस स्टेशन प्रभारी का फोन नंबर स्कूल अधिकारियों को दे दिया गया है और उन्हें किसी भी अप्रिय घटना की रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस स्कूलों के साथ बैठकें भी आयोजित करती है।
Next Story