राज्य

दलेलपुर चोर पांच घरों में घुसकर करीब 18 लाख रुपये के आभूषण नकदी के साथ लाइसेंसी पिस्टल ले गए

RAO JI
30 Jun 2022 2:27 PM GMT
दलेलपुर चोर पांच घरों में घुसकर करीब 18 लाख रुपये के आभूषण नकदी के साथ लाइसेंसी पिस्टल ले गए
x
चोरी


एटा। मलावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव दलेलपुर में बुधवार की रात चोर पांच घरों में घुस गए। चार घरों से करीब 18 लाख रुपये के आभूषण के अलावा नकदी और एक युवक की लाइसेंसी पिस्टल भी ले गए। वहीं एक घर में जगार होने से वह कुछ नहीं लेजा पाए। बृहस्पतिवार की सुबह गांव में चार घरों से चोरी होने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर डॉग स्क्वैड टीम के साथ पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने छानबीन की।
चोरों ने गांव निवासी भंवरपाल के घर से डेढ़ लाख रुपये नकद व एक लाख रुपये के जेवरात पार कर दिए। वहीं महराज सिंह के घर से उसके पुत्र की लाइसेंसी पिस्टल, पुत्रवधु और पुत्री के जेवर चोरी कर ले गए। उन्होंने बताया कि चोरी गए जेवरों की कीमत करीब सात लाख रुपये है। गिरीश के घर से चोरों ने बक्से आदि में रखे चार लाख रुपये के जेवर सहित एक लाख रुपये नकद पार कर दिए। जबकि मीना देवी के घर से एक लाख रुपये नकदी, सोने की लर, झाले, हार, चांदी के बर्तन व पायल पार कर दी।
चोरों ने एक और घर के ताले और तोड़े लेकिन लोगों के जागने पर भाग गए। बृहस्पतिवार सुबह के समय अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह गांव पहुंचे और चारों घरों की पड़ताल की। पास-पड़ोस के लोगों से भी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि गांव में एक ही रात में चोरों द्वारा चार घरों से जेवरात सहित नकदी व लाइसेंसी पिस्टल चोरी की है। मामले को लेकर छानबीन की जा रही है। स्पेशल क्राइम टीम को लगाया गया है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा। मलावन थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि तीन लोगों द्वारा थाने में तहरीर दी गई है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta