छत्तीसगढ़

रायपुर स्टेडियम में युवराज सिंह का जलवा, अभ्यास के दौरान लगाया शानदार शॉट, देखे VIDEO

Admin2
5 March 2021 9:57 AM GMT
रायपुर स्टेडियम में युवराज सिंह का जलवा, अभ्यास के दौरान लगाया शानदार शॉट, देखे VIDEO
x

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह एक बार फिर मैदान पर अपना जलवा दिखाने को बेकरार हैं. युवराज छत्तीसगढ़ के रायपुर में होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे. टूर्नामेंट की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है. पहला मैच इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा. मैच से पहले युवराज ने अभ्यास किया, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में युवराज स्पिनर की गेंद पर आगे बढ़कर शानदार शॉट लगाते दिख रहे हैं. युवराज की बल्लेबाजी देखकर लग रहा है कि वो भले ही रिटायर हो गए हैं, लेकिन उनमें वही पहले वाला जज्बा है. युवराज ने दो साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वह कुछ विदेशी टूर्नामेंट्स में खेलते हुए नजर आए थे. युवराज घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 से वापसी करना चाहते थे, लेकिन बीसीसीआई ने उनकी इस अपील को खारिज कर दिया था.

युवराज के अलावा हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले यूसुफ पठान ने भी इंस्टाग्राम पर प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया है. यूसुफ अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta