छत्तीसगढ़

लॉज के कमरे में युवक ने की ख़ुदकुशी, कोतवाली पुलिस जांच में जुटी

Shantanu Roy
15 Feb 2022 6:38 PM GMT
लॉज के कमरे में युवक ने की ख़ुदकुशी, कोतवाली पुलिस जांच में जुटी
x
छत्तीसगढ़

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिलासपुर। बिलासपुर के लॉज के कमरे में युवक की लाश मिली है। कोरिया का रहने वाले व्यावसायी युवक रायपुर जाने निकला था और वैलेंटाइन डे पर उसने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने आखिरी बार उससे 13 फरवरी को बात की थी। उसके फोन नहीं उठाने पर परिजन उसे खोजते हुए बिलासपुर पहुंचे। युवक के आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग को कारण बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

थाना प्रभारी रवींद्र यादव ने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे की है। उन्हें गोलबाजार स्थित जगदीश लाश से फोन आया कि एक युवक की लाश कमरे में मिली है। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।
इस दौरान युवक के दोस्त आयुष विश्वकर्मा और युवती सुमांगी उसे खोजते हुए पहुंचे थे। पूछताछ में पता चला कि रवि सिंह पिता स्व. संतोष सिंह कोरिया जिले के बैकुंठपुर का रहने वाला था और अपने मामा राजकुमार सिंह के साथ कंस्ट्रक्शन और बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर का काम करता था।
पुलिस को शक है कि युवक ने वैलेंटाइन डे के दिन फांसी लगाकर आत्महत्या की है। ऐसे में पुलिस को शक है कि युवक के आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। पुलिस ने लॉज के कमरे को सील कर दिया है। परिजन के आने पर उनकी मौजूदगी में शव को फंदे से उतार कर पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta