छत्तीसगढ़

रायपुर में पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में था आरोपी

Shantanu
27 Sep 2021 6:43 PM GMT
रायपुर में पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में था आरोपी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा इलाके में पुलिस ने पिस्टल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले में जानकारी देते हुए तेलीबांधा थाना प्रभारी सोनल ग्वाला ने बताया कि अड्डेबाजो और शराबियों की चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस से छुपकर भागते देखा गया जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा और उसकी तलाशी ली गई। अडडेबाजी चेकिंग दौरान तेलीबांधा पुलिस को सफलता मिली। व्ही,आई पी रोड तेलीबांधा से 1 युवक देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया।

बदमाशो की तलाश एवं अड्डेबाजी चेकिंग कर रही थी कि दौरान टाउन भ्रमण के जरिये मुखबीर से फोन के माध्यम से सूचना मिल्री कि एक अज्ञात व्यक्ति व्हीआईपी रोड लवकुश वाटिका के पास कारतुस भरा हुआ देशी कट्टा अपने कब्जे में रखा हैकि सूचना आधार पर मौके में पहुंच उक्त व्यक्ति को घेराबंदी कर पकडा गया व युवक से नाम पुछने पर अपना नाम हरीश कुमार सेन पिता प्रकाश सेन उम्र 22 साल साकिन लवकुश वाटिका व्हीआईपी रोड थाना तेलीबांधा रायपुर होना बताया।

जिसे मुखबीर से प्राप्त सूचना से अवगत कराया आरोपी द्वारा अपने कब्जे में एक नग देशी कट्ठा कारतुस भरा हुआ रखना बताया आरोपी के पेश करने पर एक पिस्टल नुमा देशी कट्टा जिसकी बैरल लोहे जैसी है तथा बाडी पीतल तथा ग्रीप ल्कडी व पीतल स बनी हुई है। उक्त देंशी कट्ठा में एक कारतुस भरा हुआ है। उक्त पिस्टल नुमा देशी कट्टा को आरोपी ने स्वयं असली होना बताया जिसे आरोपी के पेश करने पर वजह सबुत गवाहों के समक्ष जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया और जप्तशुदा देशी कट्टा को एक पाल्नीथीन में रखा बाद जष्त देशी कट्टा को रखने के संबंध में गिरफ्तार किया। जिसमें उसके द्वारा किसी प्रकार का कोई वैध दस्तावेज एवं लाईसेंस नही होना लिखित में दिया। आरोपी हरीश कुमार सेन पिता प्रकाश सेन उम्र 52 साल पर पुलिस ने आईपीसी के आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it