छत्तीसगढ़

नाबालिग से रेप मामले में युवक गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Shantanu Roy
7 Feb 2022 4:29 PM GMT
नाबालिग से रेप मामले में युवक गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कांकेर। नाबालिग से रेप के आरोपी युवक को चारामा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां जमानत नहीं होने पर उसे जेल भेज दिया गया। पीड़िता ने थाना चारामा में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी नाबालिग बेटी 4 फरवरी की शाम लगभग चार बजे रोते हुए घर आई। रोने का कारण पूछे जाने पर पता चला कि घर के बाहर 3.30 बजे के आसपास वह ट्रैक्टर ट्रॉली पर बैठी थी।

उसी समय पड़ोस में रहने वाला डिकेश्वर साहू उनके पास आया और जबरदस्ती उसके हाथ को कस कर पकड़ लिया। उसके बाद उसे खींचते हुए एक ग्रामीण के घर की बाड़ी की ओर ले जाने लगा। पीडि़ता युवक की इस हरकत का विरोध करती रही। वह उसके साथ नहीं जाने बार बार चिल्लाती रही, लेकिन आसपास कोई नहीं होने के कारण। उसकी आवाज कोई नहीं सुन सके। युवती के विरोध के बावजूद वह जबरदस्ती खींचते हुए खाली पड़े खपरैल वाले कमरे में ले गया और बलात्कार किया।

रिपोर्ट पर धारा 363, 366, 376 भादवि 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। मामला महिला संबंधी अपराध घटित होना तथा नाबालिग बालिका से संबंधित होने के कारण संवेदनशीलता को ध्यान में रखकर पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा, कांकेर के निर्देशन पर थाना प्रभारी रवि शंकर साहू, सहा. उपनिरीक्षक कलावती थापा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। चारामा पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी डिकेश्वर साहू (21) रामपुर को घटना की सूचना के कुछ घंटों के अंदर तलाश कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta