छत्तीसगढ़

नाबालिग से सेक्सटॉर्शन करने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Shantanu Roy
7 Feb 2022 1:09 PM GMT
नाबालिग से सेक्सटॉर्शन करने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दुर्ग। पुलिस ने ऑनलाइन गेम ऐप के जरिए नाबालिग लड़की से दोस्ती करके ब्लैकमेल कर पैसे मांगने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने वॉट्सऐप कॉलिंग से बात कर 14 वर्षीय लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया था। इसके बाद उससे उसके अश्लील फोटो वीडियो मंगवाए। फिर उसे फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने अब आरोपी को राजस्थान के जालौर से गिरफ्तार कर लिया है।

मामले का खुलासा करते हुए सीएसपी दुर्ग जितेंद्र यादव ने बताया कि 6 जनवरी को दुर्ग की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि राजस्थान के जयंती रोहिण (19) ने उसकी 14 वर्षीय बेटी से सेक्सटॉर्शन किया है। उसने पहले उसकी पुत्री के साथ फ्री फायर गेम खेलना शुरू किया था। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हुई। फिर वह दोनों वॉट्सऐप वीडियो कॉलिंग और चैटिंग करने लगे।

महिला ने बताया कि धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि दोनों अश्लील बातें करने लगे। इस सबके बीच लड़के ने लड़की को बहला फुसलाकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो मंगवा लिया। इसके बाद वह उससे पैसों की मांग करने लगा और न देने पर उन वीडियो फोटो को उसके परिवारवालों और दोस्तों को फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा। इससे लड़की काफी डर गई और उसने अपने परिजनों को इसके बारे में बताया। जिसके बाद महिला ने मामले में शिकायत की थी। फिर पुलिस ने आरोपी जंयती रोहिण के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta