छत्तीसगढ़

शराब के नशे में युवक ने की ये शर्मनाक हरकत, जांच में जुटी पुलिस

Shantanu Roy
12 Feb 2022 1:46 PM GMT
शराब के नशे में युवक ने की ये शर्मनाक हरकत, जांच में जुटी पुलिस
x
छत्तीसगढ़

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। महासमुंद। शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोसी की कार में आग लगा दी। आसपास के लोगों ने जब आगजनी के बारे में जानकारी दी तब जाकर पीडि़त व्यक्ति ने परिवार सहित आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कार जलकर खाक हो गई। घटना 9 फरवरी रात 12 बजे के बाद की बताई जा रही है। बसना थाना क्षेत्र के भंवरपुर निवासी सुरेंद्र वैष्णव ने पुलिस से इसकी शिकायत की है।

उन्होंने बताया कि घटना दिनांक की शाम को वह अपनी कार क्रमांक सीजी 04 एचएक्स 1203 को घर के सामने गली में किनारे रोजाना की तरह खड़ा किया था। शाम को ही पड़ोसी रामलाल मानिकपुरी शराब के नशे में यहां गाड़ी कौन खड़ा किया है, मैं इसे आग लगा दूंगा कहते हुए गाली दे रहा था। रामलाल शराब के नशे में था, इसलिए घर वालों ने उसकी बातों को नजरअंदाज कर दिया।
सभी रात में सो गए थे कि करीब 12.30 बजे के आसपास रामलाल मानिकपुरी ने कार में आग लगा दी। पड़ोस की रहने वाली शांति बाई मानिकपुरी ने कार को जलते हुए देखा और इसकी सूचना दी। इसके बाद सभी ने मिलकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर राममाल मानिकपुरी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta