छत्तीसगढ़

महिला को ट्रक ने कुचला, ऑन द स्पॉट डेथ

Shantanu Roy
20 May 2022 1:47 PM GMT
महिला को ट्रक ने कुचला, ऑन द स्पॉट डेथ
x
छग

पेंड्रा। थाना क्षेत्र के कोटमी चौकी इलाके में शुक्रवार सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने पेण्ड्रा कोटमी से मरवाही जाने वाले सड़क पर चक्काजाम कर दिया है। और शव को सड़क से उठने नहीं दिया घटना की सूचना पर जब एसडीएम औऱ तहसीलदार मौके पर पहुंचे तब जाकर 2 घण्टे बाद चक्काजाम हटाया गया।

दरअसल, मामला पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के कोटमी चौकी के पथर्रा गांव का है जहां रहने वाली रामकली आज कुछ काम से कुदरी गई थी जिसके बाद वो बस में बैठकर कुदरी से अपने गांव पथर्रा पहुंची और बस से जैसे उतरकर अपने घर के लिए निकली ही थी, कि विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया।
जिससे महिला रामकली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक रहा कि महिला का शव सड़क पर फैल गया। घटना की जानकारी जैसे ही गांव के ग्रामीणों को लगी मौके पर भीड़ जुटने लगी और नाराज लोगों ने पेण्ड्रा कोटमी से मनेंद्रगढ़ की ओर जाने वाली मुख्य सड़क पर चक्काजाम कर दिया है घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुँचकर नाराज ग्रामीणों से बातचीत की और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की बात कहीं तब जाकर गुस्साए ग्रामीण शांत हुए और चक्काजाम को समाप्त किया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta