छत्तीसगढ़

महिला से ढाई लाख की ऑनलाइन ठगी, अब डरा-धमका रहा आरोपी

Janta Se Rishta Admin
14 May 2022 11:56 AM GMT
महिला से ढाई लाख की ऑनलाइन ठगी, अब डरा-धमका रहा आरोपी
x

कोरबा। एक व्यक्ति ने महिला काे ऑनलाइन ट्रेडिंग और क्रिप्टाे करंसी में निवेश सिखाने की बात कहकर एकाउंट खुलवाया। इसके बाद खरीदारी के बहाने रकम ट्रांसफर कराते हुए ढाई लाख रुपए की ऑनलाइन ठगी कर दी। अब पैसा वापस पाने का प्रयास करने पर आरोपी डरा-धमकाकर रकम लगाने काे कह रहा है। मामले की रिपाेर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

दर्री थाना अंतर्गत एनटीपीसी काॅलाेनी निवासी महिला वांछा साहू से राघव कुमार नामक व्यक्ति ने पहचान की थी। जिसने ऑनलाइन ट्रेडिंग और क्रिप्टो करंसी के बारे में सिखाने की बात कहकर झांसे में लिया। इसके बाद उसने 3 एकाउंट खुलवा दिए। पहले 10 हजार रुपए की खरीदारी कर दूसरे व्यक्ति काे पैसा ट्रांसफर कराया। महिला ने गड़बड़ी मानकर पैसे वापस निकालना चाहा ताे इसके लिए प्राेसेस बताकर उसने दाे और एकाउंट खुलवा दिए।

सभी एकाउंट की आईडी पासवर्ड राघव कुमार के पास था, जाे धीरे-धीरे करके भी खुद के एकाउंट तो कभी दूसरे के एकाउंट में रकम ट्रांसफर करवाता रहा। इस तरह कुल ढाई लाख रुपए महिला के एकाउंट से चले गए। बाद में रकम वापस करने की बात कही तो राघव कुमार ने और पैसे डालने पर रकम वापस हाेने की बात कहते हुए डराना-धमकाना शुरू कर दिया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta