छत्तीसगढ़

जब भड़क गए दूल्हे के पिता, पुलिस ने समझाइश देकर कराई शादी

Janta Se Rishta Admin
18 May 2022 7:46 AM GMT
जब भड़क गए दूल्हे के पिता, पुलिस ने समझाइश देकर कराई शादी
x

कोरबा। बारात परगहनी के दाैरान डीजे के चक्कर में बाराती और घराती दाेनाें पक्ष आपस में भिड़ गए। विवाद में दुल्हे के पिता भड़क गए और बिना दुल्हन लिए दरवाजे से लाैट गए। इस घटना से दुल्हन के परिवार के साथ ही गांव की बदनामी देखकर सरपंच ने बालकाे पुलिस काे सूचना देकर मदद मांगी। पुलिस ने दाेनाें पक्षाें काे समझाइश देकर शादी कराई। इस दाैरान पुलिस बाराती बन गई।

बालकाे थाना अंतर्गत सतरेंगा जाने वाले राेड पर चुहिया गांव में रहने वाले एक परिवार के लड़की की शादी साेमवार काे तय थी, जहां शहर के पंप हाऊस से दुल्हा मनीष दास काे लेकर बाराती पहुंचे थे। डीजे में डांस करते हुए बाराती और घराती आपस में भिड़ गए। दुल्हे के पिता भड़क गए और बिना दुल्हन लिए बारात वापस लेकर लाैट गए। इस पर सरपंच शिवराज राठिया ने बालकाे थाना में सूचना दी। थाना प्रभारी निरीक्षक विजय चेलक ने दाेनाें पक्षाें से बात की।

घटना के बाद दाेनाें पक्ष के तेवर गरम थे। ऐसे में निरीक्षक चेलक दाेनाें पक्ष के घर पहुंचे, जहां दूल्हा-दुल्हन से उन्हाेंने बातचीत की जाे निराश थे और शादी करने काे तैयार थे। ऐसे में उनके परिवार के लाेगाें काे पुलिस ने समझाइश देकर शादी के लिए तैयार किया। जाे पुलिस की उपस्थिति में शादी करने काे तैयार हाे गए। फिर क्या मंगलवार काे बालकाे पुलिस ने बाराती के रूप में उपस्थित हाेकर दूल्हा-दुल्हन की सामाजिक रीति रिवाज के साथ शादी सम्पन्न कराई।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta