छत्तीसगढ़

देखें 4 बजे की LIVE बुलेटिन, और बने रहिए jantaserishta.com पर

Janta Se Rishta Admin
26 April 2022 10:33 AM GMT
देखें 4 बजे की LIVE बुलेटिन, और बने रहिए jantaserishta.com पर
x

बिहार। बिहार के जहानाबाद (Jehanabad Bihar) में चर्चित होटल कारोबारी अभिराम शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके साथ ही अभिराम शर्मा के चचेरे भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी. कारोबारी अभिराम शर्मा पटना जिले के नीमा गांव के रहने वाले थे. मंगलवार सुबह करीब 7 बजे होटल में घुसकर घटना को अंजाम दिया. ठीक उसी समय में मसौढ़ी में होटल कारोबारी के चचेरे भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. अभिराम शर्मा अरवल के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार के रिश्ते में चाचा लगते थे. वहीं दूसरा मृतक दिनेश शर्मा भी पूर्व विधायक के चचरे भाई थे. विधायक के रिश्तेदार व चर्चित होटल संचालक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अमिराम शर्मा जब अपने होटल के कमरे में सो रहे थे उस दौरान अपराधी वहां पहुंचे और कहा कि वह अभिराम शर्मा को शादी का निमंत्रन कार्ड देना चाहते हैं. जब होटल के स्टॉफ ने बताया कि वह सो रहे हैं तो अपराधियों ने उसके कनपटी पर पिस्तौल रख दिया और चुप रहने के लिए कहा और कमरे में जाकर सो रहे अभिराम शर्मा को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. वहीं दूसरी तरफ दिनेश शर्मा की भी ठीक इसी समय तीन गोली मारकर हत्या कर दी. दिनेश शर्मा मसौढ़ी में सुबह दुकान पर गए थे और दुकान खोलने की तैयारी कर रहे थे इस दौरान वहां अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और पटना गया एनएच-83 को जाम कर दिया. इधर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजनों का कहना है कि दोनों हत्या आपसी रंजिश में की गई है. पुलिस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta