छत्तीसगढ़

छठवीं की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, ये वजह आई सामने

Shantanu Roy
26 April 2022 6:20 PM GMT
छठवीं की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, ये वजह आई सामने
x
छग

कोरबा। चाचा की शादी में बारात से लौटने के बाद कक्षा छठवीं की 14 वर्षीय एक छात्रा ने घर में कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर स्वजन समेत ग्रामवासी भी आश्चर्यचकित हैं। मामले ने पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। घटना हरदीबाजार पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत पत्थरी की है। यहां सरपंच सहसराम के घर वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था। भाई की शादी होने की वजह से सहसराम का पूरा परिवार भी जुटा हुआ था।

बारात में सहसराम की पुत्री प्रिया 14 वर्ष शामिल हुई। बारात वापस लौटने के बाद प्रिया ने घर में आकर कीटनाशक का सेवन कर लिया। जब उसे उल्टी होने लगी, तब स्वजनों को इसकी जानकारी हुई और उन्होंने आनन फानन में उसे उपचार के लिए हरदीबाजार लेकर गए, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए कोरबा जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

यहां इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह प्रिया की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है और वैधानिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर घर व गांव में जानकारी मिलते ही शोक का वातावरण व्याप्त हो गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। प्रिया के कीटनाशक खाने की वजह स्वजन स्पष्ट रुप से कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta