छत्तीसगढ़

गांव वालों ने 3 चोरों को ऑन द स्पॉट पकड़ा

Janta Se Rishta Admin
11 May 2022 4:54 AM GMT
गांव वालों ने 3 चोरों को ऑन द स्पॉट पकड़ा
x

धमतरी। भखारा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामपुरमणिकंचन केंद्र में लगे मोटर पंप के केबल वायर, लोहे का बोर्ड और सामान को चोरी करते तीन लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार सरपंच सुभाष सेन को मोबाइल पर सूचना चोरी की सूचना मिली।

इसके बाद वे ग्रामीणों के साथ मणिकंचन केंद्र पहुंचे। वहां आरोपित गांव के परऊ नेताम , प्रदीप यादव ऊर्फ बिहारी एवं कन्हैया नेताम केबल वायर, लोहे का बोर्ड को अपने साथ ले जा रहे थे। तीनों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया।

विक्षिप्त युवक ने किया अपने पड़ोसी पर हमला - धमतरी जिले में एक विक्षिप्त युवक ने अपने पड़ोसी अधेड़ पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में पड़ोसी घायल हो गया। जानकारी के अनुसार रमसगरी गार्डन के पीछे पोस्ट आफिस वार्ड निवासी विक्षिप्त युवक ने अपने पड़ोसी अधेड़ पर तलवार से हमला कर दिया। नौ मई की सुबह संतोष यादव पर धारदार तलवार से अर्पित शर्मा ने हमला कर दिया। तलवार सिर और कान में लगा है। संतोष का रायपुर के अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसकी हालत गंभीर है। सिटी कोतवाली पुलिस ने एफ आइ आर दर्ज करने के बाद आरोपित अर्पित शर्मा को रिमांड पर लिया है। कोतवाली थाना प्रभारी भुनेश्वर नाग ने बताया कि आरोपित का डाक्टरी मुलाहिजा कराने पर उसे डाक्टर ने मेंटल घोषित कर दिया है। आवश्यक प्रक्रिया के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta