छत्तीसगढ़

अकेले ही 12 मकानों में चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
22 Sep 2022 4:03 AM GMT
अकेले ही 12 मकानों में चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार
x
छग

धमतरी। जिले में बुधवार को चोरी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी देवनाराण सारथी (कुरूद निवासी) की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। आरोपी के पास से सोने-चांदी के गहने और नगद समेत कुल 5 लाख 34 हजार 800 रुपए का माल बरामद किया गया है। इसमें 2 लाख 50 हजार के सोने के जेवर, 1 लाख 20 हजार रुपए के चांदी के जेवर, 4 हजार 800 रुपए नगद और 1 लाख 60 हजार रुपए कीमत की मोटरसाइकिल शामिल है।

आरोपी देवनारायण सारथी (31 वर्ष) ने बताया कि वो अकेले ही घटना को अंजाम देता था। उसने रेकी कर 12 सूने मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पूछताछ में उसने बताया कि भखारा, मगरलोड, करेलीबड़ी चौकी, बिरेझर चौकी क्षेत्र के सूने मकानों को अपना निशाना बनाया।

दरअसल धमतरी के ग्रामीणों क्षेत्रों में आए दिन दिनदहाड़े चोरी हो रही थी। इसे गंभीरता से लेते हुए SP प्रशांत ठाकुर ने अज्ञात आरोपी को पकड़ने के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए। ASP मेघा टेम्भुरकर साहू के मार्गदर्शन में SDOP कुरूद अभिषेक केसरी के नेतृत्व में साइबर सेल और भखारा थाना पुलिस की संयुक्त टीम तैयार की गई। मुखबिर से मिली सूचना पर ग्राम दहदहा में बाइक से घूम रहे संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta