छत्तीसगढ़

रायपुर में हुई डकैती पर अपडेट: CCTV फुटेज में दिखे 6 लूटेरे, 6 टीम तलाश में जुटी

Janta Se Rishta Admin
5 April 2022 4:48 AM GMT
रायपुर में हुई डकैती पर अपडेट: CCTV फुटेज में दिखे 6 लूटेरे, 6 टीम तलाश में जुटी
x

रायपुर। साईं वाटिका में हुई डकैती मामले में पुलिस को सुराग मिले है. जानकारी के मुताबिक CCTV में लूटपाट करते 6 आरोपी दिख रहे है. जिसकी तलाश में पुलिस की 6 टीमें लगी हुई है. वही मेडिकल कारोबारी दिनेश साहू ने आपबीती बताई कि वह रात नौ बजे घर आ गए थे। नवरात्र चल रही है तो पूजापाठ करने के बाद सब सोने चले गए। नवरात्र की वजह से वह हाल में बने मंदिर के पास जमीन पर बिस्तर बिछाकर सोते हैं। पत्नी बेडरूम में, वहीं बेटा ऊपर वाले रूम में सोता है। घर के कुत्ते के होने की वजह से अक्सर दरवाजा खुला ही रहता था। रविवार की रात लगभग तीन बजे पहले दिनेश के पास दो नकाबपोश पहुंचे और चुप रहने को कहा।

इसके बाद अंदर के रूम से बेड सीट फाड़कर उनके हाथ-पैर बांध दिए। पत्नी मधू साहू को आहट हुई। जब तक वह उठतीं, तब तक दो डकैत उनके पास पहुंच गए और चुप रहने की चेतावनी दी। दोनों के मोबाइल फोन छीन लिए। इसके बाद बेडरूम की आलमारी का लाक तोड़कर अंदर रखी नकदी एक लाख रुपये और तकरीबन नौ लाख के जेवर निकाल लिए और फरार हो गए।

डकैती के मामले को सुलझाने में छह टीमें लगी हैं। टिकरापारा थाने के अलावा एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम लगी हुई है। तकनीकी टीम अलग काम कर रही है। वहीं दूसरी टीमें लोकल गिरोह की तलाश में हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta