छत्तीसगढ़

अनियंत्रित कार पुलिया की रेलिंग से टकराई, एक ही परिवार के 5 लोगो की जलकर मौत

Rounak
22 Jun 2022 3:47 PM GMT
अनियंत्रित कार पुलिया की रेलिंग से टकराई, एक ही परिवार के 5 लोगो की जलकर मौत
x
छत्तीसगढ़ न्यूज़

राजनांदगांव: जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यह हादसा इतना गंभीर था की स्पॉट में ही 5 लोगो की मौत हो गई। पांचों एक ही परिवार के थे। दुर्घटना ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के सिंगारपुर गांव के पास देर रात करीब 2 बजे हुई। दरअसल, कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से टकरा गई. टकराने के बाद कार में आग लग गई, जिसमें तीन बेटियों समेत दंपत्ति की जलकर मौत हो गई.

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि, दंपति और उनका परिवार खैरागढ़ कस्बे के मूल निवासी हैं. हादसे के समय सभी बालोद जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के सिंगारपुर गांव के पास देर रात करीब दो बजे हुई.
पुलिस अधिकारी ने कहा, "एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कार पुलिया की रेलिंग से टकराकर मृतकों की पहचान सुभाष कोचर, उनकी पत्नी कांति देवी और उनकी तीन बेटियों भावना, कुमारी वृद्धि और पूजा के रूप में हुई है.
दंपति की तीनों बेटियों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया और जले हुए शवों को बाहर निकाला. सीएम भूपेश बघेल ने जताया गहरा दुख: वहीं, पुलिस पुलिस इस हादसे की विस्तृत जांच कर रही है. वहीं भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा शोक जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta