छत्तीसगढ़

बारिश में बहने से दो युवकों की मौत, एक चप्पल लेने गया, दूसरा बाइक के साथ बह गया

Shantanu
15 Sep 2021 7:30 AM GMT
बारिश में बहने से दो युवकों की मौत, एक चप्पल लेने गया, दूसरा बाइक के साथ बह गया
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कांकेर। अब बारिश का कहर देखने मिल रहा है. कहर भी ऐसा कि पूरा प्रदेश अब पानी-पानी हो गया है. इसी बारिश के कहर के बीच दो युवकों की दिल दहलाने वाली मौत की खबर सामने आई है. दोनो घटनाएं ही कांकेर जिले की बताई जा रही है. इसमें एक युवक नाले में बही चप्पल को लेने गया, इस दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं दूसरे युवक की पानी के बहाव में फंसी बाईक को जब पुलिस ने निकाला तब पता चला कि इस हादसे में भी युवक की मौत हो गई है.

कोरर के किशनपुरी में दो दिन पहले नाले में बहे ग्रामीण युवक की लाश घटना स्थल से 6 किमी दूर मंगलवार को परसोदा के निकट मिली. नाला पार करने के दौरान युवक की चप्पल बह गई थी. जिसे पकड़ने वह नाला में कूद गया था. जिससे वह भी बह गया था. युवक को तलाश करने पुलिस ने एनीकट को खाली करा दिया था.
जिसका फायदा मिला और पानी कम होने से लाश किनारे पर आ गई. शव को बरामद कर उसका पोस्ट मार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया. रविवार को कोरर क्षेत्र के किशनपुरी में बरसाती नाले को पार करने के दौरान ग्रामीण पुनाराम कुलहरिया (35) निवासी किशनपुरी बह गया है. वह अपने ससुराल पोटगांव जाने निकला था. नाला पार करने के दौरान उसकी चप्पल तेज बहाव के कारण बह गई. जिसे वापस पाने के लिए वह नाले में छलांग लगा दी थी.
कच्चे पुलिस चौकी से महज 100 मीटर आगे अंधे मोड़ पर स्थित पुलिया के नीचे मंगलवार सुबह एक बाइक देखी गई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तलाशी तो वहां पानी में डूबी हुई युवक की लाश भी मिली. मामला प्रथम दृष्टया सड़क हादसे का है. पुलिस शव का पोस्ट मार्टम करा उसे परिजनों को सौंप मामले की जांच शुरू की है.
मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक सियाराम मरकाम 19 वर्ष निवासी कस्तूर मेटा नारायणपुर अपने दोस्त को बाइक से सोमवार को दल्लीराजहरा छोड़ने गया था. वहां से वापस आने के दौरान कच्चे चौकी के पास पुलिया से टकराकर बाइक समेत नीचे गिर गया. नाले में पानी होने से युवक उसमें डूब गया.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it