छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: पान दुकान में बैठने की जगह नहीं देने पर दो युवकों में मारपीट, अपराध दर्ज

Shantanu
15 Sep 2021 6:10 AM GMT
छत्तीसगढ़: पान दुकान में बैठने की जगह नहीं देने पर दो युवकों में मारपीट, अपराध दर्ज
x

Demo Pic 

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिलासपुर। पान दुकान के पास बैठने के लिए जगह नहीं देने पर दो पक्ष में मारपीट हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए सरकंडा थाने में शिकायत की है। इस पर पुलिस ने दोनों पक्ष के दो महिलाओं समेत सात लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

सरकंडा के चांटीडीह संजय नगर में रहने वाले रामकृष्ण साहू (40 वर्ष) ने बताया कि सोमवार की शाम सात बजे उनकी पत्नी गंगोत्री ने फोन कर बताया कि मोहल्ले में रहने वाले गणेश वर्मा, उसकी मां राजकुमारी, बहन अश्वनी और पिता रविंद्र ने घर के पास मारपीट की है।

मारपीट से घायल गंगोत्री और उनका बेटा शीतल सिम्स में भर्ती हैं। इस पर वे अस्पताल पहुंचें। इस दौरान गंगोत्री ने बताया कि उनका बेटा शीतल शाम छह बजे मोहल्ले में पान दुकान के पास गया था। इस दौरान उसने गणेश वर्मा से बैठने के लिए जगह मांगी। इसी बात को लेकर गणेश ने शीतल की पिटाई कर दी। मारपीट की जानकारी होने पर गंगोत्री वहां पहुंचकर बीच-बचाव कर रही थी। इस पर गणेश की मां राजकुमारी, बहन अश्वनी और पिता रविंद भी आ गए।
उन्होंने मां-बेटे की पिटाई की।बचने के लिए वे अपने घर की ओर भागे। इसके बाद भी उन्होंने घर के पास घेरकर मां बेटे के साथ ही उनके छोटे बेटे दीपक की पिटाई की। वहीं, राजकुमारी ने अपनी शिकायत में बताया कि बैठने के लिए जगह मांगने पर गणेश और शीतल के बीच विवाद हो गया।
इस पर शीतल ने जान से मारने की धमकी देते हुए उनके बेटे गणेश की पिटाई की। बीच-बचाव करने पर शीतल और उसकी मां गंगोत्री और छोटे भाई दीपक ने मिलकर राजकुमारी, बेटी अश्वनी और बेटे गणेश की पिटाई की। दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it